आपको सेक्स के दौरान नहीं कहनी चाहिए ये बातें

कोलकाता : सेक्स के दौरान हमें अपने पार्टनर से कैसी बातें करनी चाहिए या कैसी नहीं, यह भी बहुत मायने रखता है। कुछ ऐसी बातें होती हैं जो हमें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से नहीं कहनी चाहिए। प्यार की भावनाओं की सवारी करते हुए अगर आप कुछ ऐसा कह देते हैं जो आपके साथी को चोट पहुंचा सकता है तो इससे आपका सेक्स एक्सपीरियंस बहुत खराब हो सकता है।

किसी भी रिलेशनशिप के लिए सेक्स बहुत महत्वपूर्ण होता है। रिश्ते को और बेहतर बनाने के लिए सेक्स का योगदान बहुत ज्यादा है। लेकिन सेक्स के दौरान हमें अपने पार्टनर से कैसी बातें करनी चाहिए या कैसी नहीं, यह भी बहुत मायने रखती है। कुछ ऐसी बातें होती हैं जो हमें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से नहीं कहनी चाहिए। प्यार की भावनाओं की सवारी करते हुए अगर आप कुछ ऐसा कह देते हैं जो आपके साथी को चोट पहुंचा सकता है तो इससे आपका सेक्स एक्सपीरियंस बहुत खराब हो सकता है।

आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजें बताएंगे जो आपको अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाते हुए नहीं कहनी चाहिए। बहुत-सी ऐसी चीज होती है जो हम सोचते हैं कि सेक्स के दौरान हमें अपने पार्टनर से कह देनी चाहिए लेकिन वह सब चीजें आपके पार्टनर को चोट पहुंचा सकती हैं, इसलिए आपको बहुत सी बातों का ध्यान जरूर रखना चाहिए।
मैं ऊब गया हूं

ऐसा हो सकता है कि आप एक ही पोजीशन में सेक्स करते हुए ऊब गए हैं। लेकिन आपको बता दें कि जब आप यौन संबंध बना रहे होते हैं तो आपको ऐसी सब बातें नहीं करनी चाहिए। आप अपने पार्टनर से सेक्स करने से पहले उन्हें यह कह सकते हैं कि आज हम कुछ नया ट्राई करेंगे। इसमें कोई गलत बात नहीं है। लेकिन अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स करते हुए यह कह रहे हैं कि मैं ऐसे सेक्स करते हुए ऊब गया हूँ, तो ये कहना आपकी पार्टनर को काफी दुख पहुंचाएगा। इसलिए आपको हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि ऐसी बातें सेक्स के दौरान न कहें।

पूर्व प्रेमिका का नाम लेना

अगर आप यौन संबंध बनाते हुए अपनी पूर्व प्रेमिका का नाम लेते हैं तो यह आपकी बहुत बड़ी गलती होगी। आपको गलती से भी यह गलती नहीं करनी है। अगर आप सेक्स करते हुए भूल से अपनी पूर्व प्रेमिका का नाम ले लेते हैं, तो आपकी पार्टनर उस समय गुस्से से लाल हो जाएंगी। हो सकता है कि वह बीच में ही सेक्स करना छोड़ दे। यह आपके रिश्ते पर भी बहुत बुरा असर डालेगा। इसलिए आपको थोड़ा होश में जरूर रहना है। अपनी पूर्व प्रेमिका का नाम सेक्स करते हुए आपको बिल्कुल भी नहीं लेना है। आमतौर पर ज्यादातर लोग ऐसी गलती भारी शराब के नशे में करते हैं। लेकिन आप किस स्थिति में हैं यह बिल्कुल मायने नहीं रखता क्योंकि इससे कभी कुछ ठीक नहीं होने वाला।

मुझे माफ कर दो

बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो सेक्स करने के बाद जब उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं होता तो वह अपनी पार्टनर से माफी मांग लेते हैं। लेकिन आपको बता दें कि आपके माफी मांगने से कुछ नहीं होने वाला है। बल्कि आपको प्रयास करने की जरूरत है। आपकी पार्टनर उस समय आपसे माफी नहीं चाहती। वह सिर्फ चाहती है कि आप बेड पर अच्छा प्रदर्शन करें और उन्हें संतुष्टि प्राप्त हो। लेकिन अगर आप ऐसी स्थिति में उनसे माफी मांगते हैं तो यह उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। आप दूसरे तरीकों से अपनी पार्टनर को संतुष्ट करने की कोशिश करें। आप अपनी कमियों में न डूबें। बल्कि उन्हें ठीक करने की कोशिश करें।

क्या आपने शेव नहीं की?’

क्या आप सच में अपने पार्टनर से सेक्स करते हुए यह कहना चाहेंगे? अगर आप ऐसा सेक्स के दौरान कह रहे हैं तो ऐसा कहना आपके लिए काफी भारी पड़ सकता है। ये हर किसी की अपनी मर्जी होती है कि वह शेव करना चाहती है या नहीं। अगर किसी महिला ने सेक्स करने से पहले अपने पर्सनल हेयर नहीं शेव किए हैं तो शायद वह शेव नहीं करना चाहती। लेकिन अगर आप उनसे सेक्स के दौरान शेव करने को लेकर बात करेंगे तो शायद ऐसा कहना आपकी पार्टनर को बिल्कुल पसंद न आए। आपकी पार्टनर उस समय सेक्स करने के मूड में है और उस समय आपको ऐसी बातें करके उनका मूड खराब नहीं करना चाहिए।
मुझे यह कॉल जरूर लेनी होगी

यदि आप यौन संबंध बनाते हुए कोई कॉल पिक कर लेते हैं तो यह आपकी पार्टनर को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा। चाहे वह आपके बॉस का ही कॉल क्यों ना हो। सेक्स को बीच में छोड़कर अगर आप फोन कॉल अटेंड करते हैं तो यह आपकी पार्टनर को चोट पहुंचा सकता है। सेक्स के दौरान वह आपसे चाह रही होती है कि आप पूरा ध्यान उन पर ही केंद्रित रखें। लेकिन अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो इससे उन्हें बुरा लग सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर