Threesome करते हुए किन सेक्स पोजीशन का करना चाहिए चुनाव?

नई दिल्ली : बहुत से लोग सोचते हैं कि उन्हें थ्रीसम सेक्स करना चाहिए, लेकिन वह इसके पीछे की मुश्किलों को अनदेखा कर देते हैं। उन्हें लगता है कि थ्रीसम सेक्स करना काफी ज्यादा आसान हो सकता है। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। थ्रीसम सेक्स करना बहुत ज्यादा मुश्किल है। यह इसलिए मुश्किल है, क्योंकि इसे करते हुए आप एक पार्टनर को बीच में अधूरा ही छोड़ सकते हैं। हो सकता है कि आप एक पार्टनर को बीच में भूल ही जाएं। लेकिन अगर आप भावनात्मक हिस्से को संभाल सकते हैं, तो थ्रीसम सेक्स निश्चित रूप से अच्छा है और अविश्वसनीय रूप से हॉट हो सकता हैं। छोटी-छोटी पूर्व-योजना के साथ शुरुआत करें और पता करें कि पार्टनर क्या करना चाहता है, यह कैसे काम करेगा और सभी की अपेक्षाएं क्या हैं? सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त जगह, गोपनीयता, सामग्री (चिकनाई, कंडोम, खिलौने, नीचे रखने के लिए एक तौलिया) और चीजों के ट्रैक से बाहर निकलने की प्लानिंग है।

स्विच
जब थ्रीसम कर रहे होते हैं तो यह पोजीशन काफी बेहतरीन होती है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए दोनों महिलाओं को उल्टे होकर जमीन पर लेटना है और अपने कूल्हे ऊपर की ओर उठाने हैं। इसके बाद पुरुष पार्टनर पीछे से अपना लिंग पहले एक साथी में प्रवेश कराता है और जब एक पार्टनर को यह सहन नहीं होता तो वह स्विच कहती है। इसके बाद वह दूसरी पार्टनर की योनि में अपना लिंग प्रवेश कराता है। ऐसे धीरे-धीरे करके आप थ्रीसम सेक्स का आनंद ले सकते हैं। यह काफी रोमांचक हो सकता है जिसका आनंद आप तीनों को ही खूब आएगा।
गेस्ट स्टार

थ्रीसम करने के लिए यह भी एक बेहतरीन सेक्स पोजीशन में से एक मानी जाती है। जो लोग थ्रीसम करते हैं, उनकी यह पोजीशन सबसे पसंदीदा हो सकती है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए एक पार्टनर जमीन पर लेट जाता है और दो पार्टनर उसे उत्तेजित करते हैं। इस दौरान वह जमीन पर लेटे हुए पार्टनर को ओरल सेक्स का आनंद दे सकते हैं। अगर कोई महिला जमीन पर लेटी है तो पुरुष उनकी योनि को उत्तेजित कर सकते हैं, साथ ही दूसरा पार्टनर उन्हें चुंबन के जरिए उत्तेजित कर सकता है। इस तरह से तीनों सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

स्टार्टर सेट

अगर आप सब कुछ अलग करने में झिझक रहे हैं, तो ऐसी कई चीजें हैं जो आप तीनों एक साथ कर सकते हैं। दरअसल, इस स्थिति में तीनों पार्टनर को एक बिस्तर पर लेटना है और एक-दूसरे को बिना जननांगों पर हाथ लगाए उत्तेजित करना है। यह आप एक हॉट टब में भी कर सकते हैं। एक दूसरे को उत्तेजित करते हुए जब आप बहुत ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं तो आप ऐसी स्थिति में एक दूसरे के जननांगों पर हाथ लगाते हुए उन्हें पूरी तरह संतुष्ट कर सकते हैं।

फीवर ड्रीम
जब थ्रीसम में दो महिलाएं और एक पुरुष पार्टनर सेक्स का आनंद ले रहे होते हैं तो यह सेक्स पोजीशन काफी बेहतरीन हो सकती है। जिसमें पार्टनर लेटते हुए अपनी एक पार्टनर को पीछे से यौन आनंद देता है। यानी पीछे से वह अपना लिंग महिला की योनि में प्रवेश कराता है, साथ ही दूसरी महिला पार्टनर आगे से उस महिला को ओरल सेक्स का आनंद दे सकती है। ऐसे एक-एक करके महिलाएं सेक्स का आनंद ले सकती हैं।
पपेट मास्टर
इस पोजीशन में थ्रीसम सेक्स का आनंद लेने के लिए दोनों महिला पार्टनर को एक दूसरे के बगल में आमने सामने चेहरा करके एक दूसरे को किस करना है इसके बाद पुरुष पार्टनर बीच में आकर दोनों महिला पार्टनर की योनि को अपने हाथों से छू सकता है और उन्हें सेक्स का आनंद दे सकता है। जैसे-जैसे आप इसमें गहराई तक जाते हैं, आप एक सुपरहॉट सेक्सी तालमेल बना सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड में डायबिटीज के मरीज कैसे रहें फ‍िट, जानें एक्‍सपर्ट के बताए ट‍िप्‍स

कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया भर के लगभग सभी देशों को बुरी तरह प्रभावित किया है। कोविड-19 महामारी को बढ़ने से रोकने और इसकी आगे पढ़ें »

ऊपर