कपल्स के लिए सबसे बेहतर Sex…

कोलकाता : हर व्यक्ति में सेक्स ड्राइव अलग-अलग होती है, लेकिन यदि आपकी या आपके साथी की हाई सेक्स ड्राइव है, तो आप शायद हमेशा बिस्तर पर इस एक्ट को मसाला देने के तरीकों की तलाश में रहेंगे। सौभाग्य से सेक्स करने के तरीके भी अनेकों हैं, जिन्हें आप अपनी जिंदगी में अपना सकते हैं और अपनी सेक्स लाइफ में और ज्यादा मसाला डाल सकते हैं। ऐसे में अब सवाल उठता है कि उच्च सेक्स ड्राइव वाले लोगों के लिए कौन-सी पोजीशन में सेक्स करना सबसे बेहतर होता है। उच्च सेक्स ड्राइव वाले लोग विशेष रूप से उन पोजीशन का आनंद ले सकते हैं जो गहरा जोर देने की अनुमति देती हैं या ऐसी स्थितियां जो सेक्स को लंबे समय तक चलने में मदद कर सकती हैं। आइए, जानते हैं कि ऐसी कौन-सी पोजीशन हैं जिनमें उच्च सेक्स ड्राइव वाले लोगों को सेक्स करना चाहिए।

डॉगी पोजीशन

डॉगी स्टाइल एक क्लासिक स्थिति है जिसमें रिसीवर आमतौर पर उनके हाथों और घुटनों पर होता है, जिसमें उनका साथी पीछे से लिंग प्रवेश करता है, चाहे वह गुदा हो या योनि। एक्सपर्ट के अनुसार, जिन लोगों की उच्च सेक्स ड्राइव है, उनके लिए ये पोजीशन बहुत ही बेहतरीन होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जब इस पोजीशन में सेक्स करते हैं तो पुरुष गहराई तक अपने लिंग को ले जा सकता है। जिसका आनंद महिला साथी को भी खूब आता है।

व्हीलबैरो पोजीशन

यह पोजीशन डॉगी स्टाइल के समान ही है लेकिन इस पोजीशन थोड़ा अधिक जोर लगता है। व्हीलबैरो में वह व्यक्ति शामिल होता है जो अपने पैरों को अपने साथी के चारों ओर लपेटता है। आप इस पोजीशन में आने के लिए डॉगी स्टाइल का सहारा ले सकते हैं। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए पुरुष खड़ा रहता है और महिला के पैर पुरुष की पीठ लिपटे होते हैं। इस पोजीशन में महिला साथी अपने दोनों हाथों पर होती है। जिन्हें पुरुष पूरी तरह सहारा देते हैं। यह पोजीशन थोड़ी खतरनाक भी हो सकती है, लेकिन इस पोजीशन में सेक्स करने का अलग मजा है।
एलिवेटेड मिशनरी

सामान्य मिशनरी पोजीशन में आपको बस तकिया भी रखना है। इस पोजीशन में सेक्स करने में बहुत मजा आता है। आपको इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला साथी के नीचे एक तकिया रखना है या कोई ऐसी चीज जिससे महिला साथी थोड़ी ऊपर हो जाए। जिससे आप अपने लिंग का प्रवेश आसानी से महिला की योनि में करा सकें। इस पोजीशन में सेक्स करने पर अधिक घर्षण और दबाव पैदा होता है। जो उच्च सेक्स ड्राइव वाले लोगों के लिए बेहतर माना जाता है।
यबयम

उच्च सेक्स ड्राइव वालों के लिए यब-यम पोजीशन भी बेहतरीन पोजीशन मानी जाती है। इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए एक पार्टनर अपने दूसरे पार्टनर की गोद में बैठता है। ऐसी पोजीशन में दोनों ही पार्टनर्स का चेहरा एक दूसरे की तरफ होता है। इस पोजीशन में सेक्स करने से बहुत आनंद प्राप्त होता है और आप गहराई तक सेक्स कर पाते हैं। यह पोजीशन अंतरंगता के लिए बहुत अच्छी है, क्योंकि इस पोजीशन में आप एक दूसरे की आंखों में देख रहे होते हैं। इसमें आप जोर जोर से तो सेक्स नहीं कर सकते लेकिन आपको आनंद बहुत मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर