आटा गूंथते समय डाल दें ये एक चीज, बन जाएंगे करोड़पति

कोलकाता : आटा तो आप गेंहू का ही खाते होंगे। क्योंकि गेंहू के दाने को कनक यानि कि सोना कहा गया है। इसके अंदर बहुत सारे दैवीय गुण हैं अगर इसमें आप एक विशेष वस्तु मिला देते हैं तो इससे बनने वाली रोटी का खास महत्व हो जाता है और ये जब आप इस आटे की रोटी को गैस पर या चूल्हे पर पकाएंगे तो इसकी जो खुशबू उठेगी वो सकारात्मक ऊर्जा को अपनी तरफ ले आएंगी और मां लक्ष्मी आपके घर-आंगन में आना पसंद करेंगी। आप जब भी अपने घर में आटा गूंथें तो उसमें गोल रोल ना बनाकरके उसमें अपनी अंगुलियों की छाप बना दें। क्योंकि एकदम से जो चिकना वाला गोल रोल वाला आटा होता है वह पिंड माना जाता है। यानि वह आटा पितृ देवों के निमित्त माना जाता है और जब आप उसी आटे पर अंगुलियों की छाप बना देते हैं तो वहीं आटा शुद्ध रहता है। तथा इसके प्रति कोई भी नेगेटिव एनर्जी नहीं आती है। इसलिए आटा गूंथने के बाद उसमें अंगुलियों की छाप जरुर छोड़ दें। वहीं आप एक नियम बना लें कि जब भी आप आटा गूंथें तो उसमें एक चम्मच दूध डाल दें अथवा आप चाहें तो पूरा का पूरा दूध से ही आटा गूंथ सकती हैं और बाद में पानी से उसको ठीक कर सकती हैं। और जब आप इस आटे की रोटियां बनाएंगी तो इससे सौंधी सी खुशबू उठेगी वहीं खुशबू मां लक्ष्मी को बहुत पसंद है तो इसलिए जब भी आप आटा गूंथे तो उसमें थोड़ी सी मात्रा में दूध अवश्य डाल दें इससे आपके जीवन की सभी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी और आपके पति की जेब हमेशा पैसों से भरी रहेगी। उनके व्यापार में बरकत होगी, आपके घर में सभी लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। क्योंकि दूध तो हर हाल में शरीर में जाना ही चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता को ‘सिटी ऑफ फ्यूचर’ बनायेगी भाजपा : मोदी

दीदी ओ दीदी अब की बार नहीं कहा, केवल की विकास की बात कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में अपनी पहली वर्चुअली चुनावी सभा आगे पढ़ें »

मेरी लड़ाई किसी से नहीं, काम मेरी पहचान – फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पोर्ट विधानसभा चुनाव में मैं किसी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं मानता हूँ। मेरी लड़ाई किसी से नहीं बल्कि मेरी खुद से है। आगे पढ़ें »

ऊपर