प्रियंका नहीं बांधती राहुल को राखी, विधायक ने मांगा सबूत देंगे ईनाम

rahul

भोपाल : मध्य प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक विश्वास सारंग ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर बयान दिया है ‌कि रक्षाबंधन के मौके पर ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है कि जिससे पता चल सके कि प्रियंका कभी राहुल को राखी बांधती हैं। इतना ही नहीं, विधायक ने प्रियंका-राहुल की राखी बांधने वाली तस्वीर लाने वाले को ईनाम देने का भी ऐलान किया है।

चुनिंदा महिलाओं से राखी बंधवाई

दरअसल,रक्षाबंधन के मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कुछ चुनिंदा महिलाओं से राखी बंधवाई थी। इस मौके पर प्रियंका ने राहुल के साथ बचपन की एक बेहद प्यारी फोटो भी गुरुवार को सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन राखी बांधने से संबंधित ‌कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी, जिसके बाद राज्य के नरेला विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विश्वास ने ऐलान किया है कि अगर कोई राहुल की प्रियंका से राखी बंधवाते समय की तस्वीर सामने लाएगा, तो वो उसे ईनाम देंगे।

इटली रीति-रिवाज से राहुल-प्रियंका चलते है

विश्वास ने इस मामले में तंज कसते हुए कमलनाथ पर निशाना साधा कि इटली की रीति-नीति मानने वाले नेता जब सत्ता में आएंगे, तो इस प्रकार की ही तस्वीरें सामने आएंगी। साथ ही कहा कि कांग्रेस के नेताओं को इस तरह के त्योहारों से कुछ लेना देना नहीं है, रक्षाबंधन जैै‌सी कोई पर्व इनके लिए कोई महत्व नहीं रखती है। क्योंकि ये लोग इटली की रीति-नीति मानते हैं।

शिवराज को मामा कहकर किया जाता है संबो‌धित

मालूम हो कि मध्य प्रदेश में जब शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान सीएम हाउस में रक्षाबंधन के मौके पर बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाता था। इस पर्व पर शिवराज महिलाओं से राखी बंधवाया करते थे। गौरतलब है कि शिवराज को प्रदेश की जनता मामा कहकर संबोधित करती है। इसी बात को लेकर विश्वास ने कांग्रेस सरकार को कठघरे में खड़ा किया और साथ ही साथ राहुल और प्रियंका पर विवादित बयान देते हुए उन्हे आड़े ‌हाथ लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में अब तक 1 लाख के पार कोरोना संक्रमण के मामले, 73 हजार ठीक, 2 हजार की मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2931 नये मामलों की पुष्टि आगे पढ़ें »

मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता और पार्टी से दिया इस्तीफा

इम्फाल : मणिपुर में कांग्रेस के छह विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और मंगलवार को पार्टी भी छोड़ दी। इन छह आगे पढ़ें »

ऊपर