लखनऊ में प्रधानमंत्री की मेगा रैली की तैयारी, 10 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का प्लान

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव हैं। चुनाव से पहले बीजेपी जनता को लुभाने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए बीजेपी अगले साल जनवरी के दूसरे हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली कराने की तैयारियों में जुट गई है। ये रैली राजधानी लखनऊ में होगी।
9, 10 या 11 जनवरी को रैली कर सकते हैं पीएम मोदी

जानकारी मिली है कि बीजेपी लखनऊ में होने वाली पीएम मोदी की मेगा रैली के लिए 10 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का प्लान बना रही है। ये रैली उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले होगी। सूत्रों के मुताबिक, 9, 10 या 11 जनवरी को पीएम मोदी लखनऊ में रैली कर सकते है।
ये रैली पीएम मोदी की अबतक की सबसे बड़ी रैली होगी

कहा जा रहा है कि ये रैली पीएम मोदी की अबतक की सबसे बड़ी रैली होगी। यूपी बीजेपी की 19 दिसंबर से शुरू हो रही है 6 क्षेत्रों में यात्राओं का समापन इसी दिन राजधानी लखनऊ में होगा। इस रैली को बीजेपी लखनऊ के डिफेंस एक्सपो मैदान में कराने की तैयारी कर रही है। सूत्रों के मुताबिक़, गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बैठक में इस रैली की रूपरेखा भी तय की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गुरुवार को कीजिए ये उपाय, भगवान विष्णु के साथ देवी लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न

कोलकाता :  हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सप्ताह के सभी सातों दिन किसी ना किसी भगवान, देवी-देवता से संबंधित माने गए हैं। इसी कड़ी में आगे पढ़ें »

ऊपर