चाकू की नोक पर गर्भवती से रेप

महराजगंज : उत्तर प्रदेश केे महराजगंज के पनियरा क्षेत्र के एक गांव में एक छह माह की गर्भवती महिला के साथ चाकू की नोंक पर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला की तहरीर पर पनियरा पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित महिला के मुताबिक वह सोमवार की रात अपने घर में सोई हुई थी। रात में गांव का ही एक आरोपित उसके कमरे में घुस आया। गले पर चाकू सटा दिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। महिला के मुताबिक वह छह माह की गर्भवती है। दुष्कर्म के दौरान वह पेट दर्द से कराहते हुए चिल्लाने लगी, फिर भी आरोपित नहीं पसीजा। शोर सुन कर पीड़ित महिला की सास कमरे में आ गई। उसने आरोपित को पकड़ लिया। शोर सुन आसपास के लोग भी गए और पुलिस को फोन कर दिया। लेकिन इसी दौरान आरोपी धक्का देकर फरार हो गया। मामले में तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर