बिहार में प्रशांत किशोर के मकान पर चला बुलडोजर

बिहार : राजनीतिक रणनीतिकार और जेडीयू के पूर्व उपाध्यक्ष रहे प्रशांत किशोर के बक्सर स्थित पुश्तैनी मकान पर बुलडोजर चला है। जानकारी के मुताबिक, एनएच-84 को चौड़ा करने के लिए अधिग्रहित जमीन को खाली कराने के लिए प्रशासन की ओर से खास अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत ये कार्रवाई की गई। इसमें प्रशांत किशोर के मकान की बाउंड्री और दरवाजा तोड़ा गया। फिलहाल इस पूरे मामले में अभी तक प्रशांत किशोर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। एक समय नीतीश कुमार के बेहद करीबी रहे बक्सर के प्रशांत किशोर ने लोकसभा चुनाव के बाद जेडीयू का दामन छोड़ दिया था। इसके बाद वह बंगाल चुनाव के मद्देनजर ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के साथ जुड़ गए। हालांकि, नीतीश कुमार और बीजेपी के खिलाफ उनका पलटवार लगातार जारी रहा। अब प्रशांत किशोर को तगड़ा झटका लगा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में 8 चरणों में हो सकता है चुनाव, 5 राज्यों में तारीखों का ऐलान आज

कोलकाता : पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, पुडुचेरी और केरल विधानसभा चुनाव की तारीखों का आज ऐलान हो सकता है। दरअसल, चुनाव आयोग ने दिल्ली स्थित आगे पढ़ें »

रोगों का सृजनात्मक समाधान है ध्यान

स्वस्थ और शांतिपूर्ण जीवन की चाहत भला किसे नहीं होती परंतु कई तरह की कोशिशों के बावजूद विरले ही इसे उपलब्ध कर पाते हैं। ज्यादातर आगे पढ़ें »

ऊपर