पोर्न फिल्म देखते ही जागा जोश,​ रेप के दौरान हुई मौत

अलीगढ़ : अलीगढ़ पुलिस ने एक दलित नाबालिग लड़की की हत्या के मामले को सुलझा लिया है। इस घटना को अंजाम देने वाले 17 साल के नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पोर्न फिल्म देखने के बाद नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी। 14 साल की लड़की के साथ बलात्कार करने के प्रयास में दुप्ट्टे से उसे खींचा था जबरदस्ती के दौरान लड़की की मौत हो गई थी। यह घटना अलीगढ़ के अकराबाद इलाके एक गांव के खेत में हुई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। इस मामले में जानकारी देते हुए अलीगढ़ एसएसपी ने बताया कि अलीगढ़ के अकराबाद थानाक्षेत्र इलाके के किवलास गांव में बीते रविवार को एक किशोरी का शव खेत में मिला था। बुधवार को उस घटना का पुलिस अनावरण किया है। मृतक किशोरी के बगल के खेत वाले एक 17 वर्षीय किशोर ने किशोरी की हत्या की है। एसएसपी मुनिराज गोबू का कहना है कि आरोपी अपने खेत पर बैठकर मोबाइल में पोर्न फिल्म देख रहा था। इसके बाद जब उसने किशोरी को देखा तो उसका मन बदल गया। इसके बाद उसने किशोरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश उसने की थी। इस मामले में पुलिस विभिन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की अपने आप को बचाने की कोशिश करती रही और आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता रहा। इसी दौरान उसने नाबालिग लड़की का मुंह दबाकर उसकी चुनरी से गला घोंटकर हत्या को अंजाम दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कालीघाट मंदिर में युवती से जबरन शादी करने की कोशिश, अभियुक्त गिरफ्तार

विरोध करने पर युवती से मारपीट कर तोड़ा मोबाइल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कालीघाट मंदिर में एक युवती को ले जाकर उससे जबरन शादी करने की कोशिश आगे पढ़ें »

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

ऊपर