ढोल-नगाड़े के साथ आरोपी के घर पहुंची पुलिस..

वैशाली : बिहार के वैशाली ज‍िले में हैरान करने वाली वारदात के बाद पुलिस आरोपी के घर ढोल नगाड़े के साथ पहुंची। पुलिस ने आरोपी के मोहल्ले में ढोल बजवाया और माइक से आरोपी को सरेंडर करने का ऐलान किया और आरोपी के घर इश्तेहार चिपकाया। पूरा मामला वैशाली जिले के महुआ का है। बीते नवम्बर 2020 में एक नाबालिग से रेप के बाद आरोपी ने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया था। आरोप है क‍ि दबंग आरोपी ने लड़की के घरवालों से वीडियो वायरल नहीं करने के एवज में 10 हजार रुपये की मांग की थी। आरोपी ने पीड़ित लड़की के भाई को वॉट्सएप कर वीडियो वायरल नहीं करने के एवज में पैसे मांगे थे। बाद में आरोपी ने लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर इलाके में तमाशा बना दिया था। पीड़ित परिवार ने स्थानीय महुआ थाने में इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रेप और आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिसिया एक्शन के बाद आरोपी 3 महीने से फरार था। एफआईआर के बाद लगातार फरार आरोपी के घर पुलिस ढोल-नगाड़े के साथ पहुंची और आरोपी के घर पर सरेंडर करने का इश्तेहार चिपकाया। आरोपी ने नाबालिग से रेप के बाद वीडियो वायरल कर इलाके में तमाशा बनवाया था। अब पुलिस की इस कार्रवाई से आरोपी का तमाशा देखने भीड़ नजर आई। पुलिस का जैसे को तैसा वाले इस कदम को लोग बेहतर बता रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर