मस्जिद के अंदर ही नाबालिग को मौलवी ने बनाया हवस का शिकार

नई दिल्ली : उत्तर-पूर्वी दिल्ली की एक मस्जिद में पानी लेने गई 12 साल की एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने 48 साल के एक मौलवी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर निवासी मौलवी को गाजियाबाद के लोनी जिले से सोमवार की सुबह गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा, ‘आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।’ मौलवी को एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी गाजियाबाद के लोनी जिले में रहता है और चार बच्चों का पिता है। यह घटना रविवार शाम को घटित हुई। लड़की ने घर लौटकर अपने माता-पिता को आपबीती बताई। लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी पानी लाने मस्जिद गई थी, जहां मौलवी ने कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार लड़की की काउंसिलिंग की गई और इसके बाद उसे मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया। पुलिस के अनुसार मस्जिद के आसपास पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं क्योंकि स्थानीय लोग विरोध के लिए वहां पहुंचे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेक्स के दौरान लड़कियों के जांघों को…

कोलकाता : शारीरिक संबंध बनाने के दौरान महिला और पुरुष, दोनों में आपसी सामंजस्य होना बेहद आवश्यक होता है। सेक्स को दोनों शारीरिक संतुष्टि चाहते आगे पढ़ें »

बंगाल के विभाजन के पक्ष में नहीं है भाजपा : दिलीप घोष

रायगंजः आजादी के बाद से ही उत्तर बंगाल के नागरिक अवहेलित रहे हैं। उत्तर बंगाल के जिलों में जिस परिमाण में विकास होना चाहिए था आगे पढ़ें »

ऊपर