बिल्ली को मारने के लिए दूध में मिलाया जहर, पिया बच्चे ने

गढ़वा : झारखंड के गढ़वा से लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। जहां पर सदर थाना क्षेत्र के मेढना गांव में एक महिला ने बिल्ली को मारने के लिए दूध में जहर मिलाया था। वो दूध बिल्ली ने तो नहीं पिया लेकिन महिला के बच्चे ने पी लिया। जहर मिला दूध पीने से 12 साल के बच्चे की हालत खराब होने लगी परिवार के लोग बच्चे को गोद में उठाकर सदर अस्पलात पहुंचे। डॉक्टर बच्चे का इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बच्चे की स्थिति पहले से बेहतर है। इस घटना के बाद बच्चे की मां ने बताया कि उनके घर में बिल्ली बहुत परेशान कर रही थी। बार-बार नुकसान हो रहा था बिल्ली को मारने के लिए उसने दूध में चूहा मारने वाली दवा मिलाकर घर में रख दी थी लेकिन वह दूध मेरा बेटा ही पी लेगा इसका बारे में मैंने जरा भी नहीं सोचा। महिला ने बताया कि घर में उसने किसी को नहीं बताया था कि उसे दूध में जहर मिलाकर रखा है। उसका बेटा बाहर से खेलकर आया और उसने बिना पूछे दूध पी लिया और उसकी तबियत खराब हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि बच्चा अब खतरे से बाहर है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर