…मंचूरियन सूप में जहर !

राजस्थान : मंचूरियन सूप में जहर ! कभी शायद हमने इस तरह का मंचूरियन सूप नहीं खाना होगा, लेकिन राजस्थान के जोधपुर शहर में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां नौकरों ने एक परिवार के लोगों को खाने में जहर खिला दिया। परिवार के चारों सदस्यों की तबीयत बिगड़ने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, नौकर घटना के बाद से फरार है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। ये मामला जोधपुर शहर के सरदारपुरा थाना अंतर्गत डी रोड का है। गौरतलब है कि अगर आप भी अपने घर में काम करने वाले लोगों को रखते है तो थोड़े सावधान हो जाइये। कहीं इस तरह की घटना आपके साथ ना घट जाये।
मंचूरियन सूप में मिलाया था जहर
जानकारी के अनुसार, नौकरों ने मंचूरियन सूप में जहर मिला कर दिया था। जहरीला खाना खाने के बाद परिवार के सदस्य घनश्याम, शुभम, जयेश और नेहा धूत की तबीयत खराब हो गई। आनन फानन में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनका उपचार जारी है। सूचना पर थानाधिकारी हनुमान सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए नौकर दंपती नेपाली समुदाय के मोहन और कमला के फोटो निकाले हैं। दोनों नौकरों की तलाश की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाली की घटना में पूर्व पार्षद को गिरफ्तार करे पुलिस : अर्जुन सिंह

हावड़ा : गत शनिवार को बाली में भाजपा व तृणमूल में हुई झड़प की घटना में घायल हुए भाजपाई नेता प्रमोद दुबे की जांघ में आगे पढ़ें »

टेस्ट सीरीज के लिये इंग्लैंड के क्रिकेटर भारत पहुंचे

चेन्नई : भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट के लिये बुधवार को कप्तान जो रूट समेत इंग्लैंड क्रिकेट टीम आगे पढ़ें »

ऊपर