पीएलएफआई उग्रवादियों ने 3 वाहन फूंके, कई राउंड फायरिंग भी की

खूंटी : झारखंड में खूंटी जिले के बमड़दा गांव में पीएलएफआई उग्रवादियों ने एक जेसीबी, एक ट्रैक्टर और एक मोटरसाइकिल फूंक दिया। घटना बुधवार शाम की है। उग्रवादियों ने दहशत फैलाने के लिए छह-सात राउंड गोलियां भी चलाईं। वहीं घटना के 14 घंटे बाद जेसीबी और ट्रैक्टर के चालक ने मुरहू थाना जाकर पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद एसपी आशुतोष शेखर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूछताछ की। स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार की शाम लगभग सात बजे सात-आठ की संख्या में उग्रवादी पैदल बमड़दा गांव पहुंचे। वाहनों चालकों से गाली-गलौज करते हुए उनका मोबाइल लूट उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। घटनास्थल पर एक प्लास्टिक के ड्रम में डीजल पड़ा था। ड्रम में गोली मारने के बाद उसी ड्रम से डीजल निकालकर उग्रवादियों ने जेसीबी, ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल जला दी। लगभग 45 मिनट तक तांडव मचाने के बाद उग्रवादी पैदल जंगल की ओर चले गए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज राज्य के 204 केंद्रों पर लगेगी कोविड की वैक्सीन

मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों की तैयारी पूरी सीएम कर सकती हैं उद्घाटन कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी के बीच कोविशिल्ड वैक्सीन फ्रंट लाइनर के लिए मरहम आगे पढ़ें »

रोजवैली मामले में सीबीआई ने शुभ्रा कुंडू को किया ​गिरफ्तार

आज भुवनेवर कोर्ट में किया जाएगा पेश कोलकाता : 17000 करोड़ के बंगाल के सबसे बड़े घोटाले रोजवैली कांड में सीबीआई की टीम ने गौतम कुंडू आगे पढ़ें »

ऊपर