पीएलएफआई का सक्रिय सदस्य संजय गोप ने किया सरेंडर

गुमला: उग्रवादी संगठन पीएलएफआई का सक्रिय सदस्य संजय गोप उर्फ संजय टाइगर ने 9 जनवरी को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, जिसके बाद रविवार को गुमला थाना परिसर में पुलिस ने उग्रवादी संजय गोप को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया। उग्रवादी संजय गोप पर गुमला और सिमडेगा जिले के विभिन्न थानों में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि संजय गोप उग्रवादी संगठन पीएलएफआई का सक्रिय सदस्य था, जिस पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। पिछले अगस्त महीने में ही अपने साथियों के साथ मिलकर उग्रवादी संजय गोप ने एक व्यक्ति की हत्या की थी, जिसके बाद से ही पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही थी। उन्होंने कहा कि पुलिस बढ़ती दबिश के कारण उग्रवादी संजय ने आत्मसमर्पण कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड के एक्टिव मामले लाखों में, चिंता बढ़ी

डिस्चार्ज रेट में भी गिरावट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के एक्टिव मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ती आगे पढ़ें »

उत्तेजना से भरपूर सेक्स के कुछ बेसिक नियम, प्ले करने से पहले जरूर जान लें

कोलकाता : रफ सेक्स एक तरह से उत्तेजना से भरपूर और उन्मादियों की तरह अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर