पति ने ही अपनी पत्नी पर लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में सेक्स रैकेट से जुड़ा मामला सामने आया है। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी की सबूत के साथ सेक्स रैकेट में शामिल होने की शिकायत की है। पीड़ित पति की शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने मामले की जांच थाना कोतवाली थाना अध्यक्ष को सौंप कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। लेकिन, पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। कयास ये भी लगाए जा रहा हैं कि कहीं बीते दिनों पुलिस और सेक्स रैकेट के गठजोड़ के चलते आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।
शुरू की निगरानी
शख्स का आरोप है कि उसकी पत्नी का बीते कई दिनों से रवैया ठीक न होने के चलते उसने उसकी निगरानी शुरू की। इस दौरान पता चला कि उसकी पत्नी शहर के नामचीन लोगों को लड़कियां सप्लाई कर सेक्स रैकेट चलाती है। दोनों के बीच मारपीट के बाद पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत करते हुए उसके अश्लील व्हाट्सएप चैट सहित फोटो पुलिस को सौंप दिए। शिकायत मिलने के बाद एसपी जय प्रकाश ने कार्रवाई के निर्देश दिए है।
सबूत के तौर पर व्हाट्सएप चैट और दूसरे लोगों के पास भेजी गई लड़कियों के फोटो को पेश किया गया है। पीड़ित पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने न जाने कितनी मासूम जिंदगियों को बर्बाद कर रही है। यही नहीं न जाने कितनी बेबस और मासूम लकड़ियों को आपने जाल में फंसाकर होटलों और अमीर लोगों तक पहुंचाया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
पूछताछ की तो झगड़ा हुआ
पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी शादी 2006 में हुई थी। दो बच्चे एक बेटा एक बेटी है। वो बाहर रहकर जॉब करता था। कोरोना काल में घर आया तो पता चला कि पत्नी हर रोज रात को देर से घर आती थी और कई दिनों तक बहानेबाजी करके घर से लापता रहती थी। ये सब देख वो परेशान हो गया, पूछताछ की तो लड़ाई झगड़ा हुआ।
पति का कहना है कि उसने पत्नी के फोन को लेकर चेक किया तो पता चला कि वो सेक्स रैकेट चलाती है और लोगों को लड़कियां सप्लाई करती है। पति का कहना है कि मामले की शिकायत के बाद उसकी पत्नी अपने साथियों के साथ मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दे रही है, उसकी जान को खतरा है। पुलिस मामले में जल्द कार्रवाई करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर