ओडिशा: राजभवन के पास पेट्रोल पंप पर लगी भीषण आग, 3 झुलसे

भुवनेश्वर: ओडिशा के भुवनेश्वर में राजभवन के पास एक पेट्रोल पंप पर बुधवार को भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने ‌विकराल रूप धारण कर लिया और 3 लोग इसकी चपेट में आ गएं। उन्हें झुलसी हुई हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही कई दमकल घटनास्थल पर पहुंचे। ताजा जानकारी के मुताबिक, आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। हादसे में घायल लोगों की चिकित्सा मुफ्त कराने का ऐलान मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने की है।

जानकारी के अनुसार, ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में राजभवन के पास बुधवार दोपहर इंडियन ऑयल के एक पेट्रोल पंप पर भीषण आग लग गई। पुलिस कमिश्नर सुधांशु सारंगी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में 3 लोग झुलस गए। उन्हें गंभीर हालत में कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 6 फायर टेंडर मौके पर मौजूद हैं, जो आग बुझाने के काम में लगे हैं।

सीएम ने किया फ्री इलाज का ऐलान

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, पेट्रोल पंप पर लगी आग अब पूरी तरह से नियंत्रण में है। आग राजभवन के काफी नजदीक लगी थी लेकिन अब खतरे की कोई बात नहीं है। सीएमओ ने कहा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ऐलान किया कि जो भी शख्स इस हादसे में घायल हुए हैं, उनका मेडिकल ट्रीटमेंट फ्री में किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर