वैक्सीन के डर से नदी में कूदे लोग, मेडिकल टीम को देखते ही….

रामनगरः एक तरफ जहां कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पूरे देश में वैक्सीन लेने के लिए स्वास्थ्य केंद्रों पर लंबी-लंबी लाइनें नजर आ रही है। वहीं, बाराबंकी में अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। स्वास्थ्य विभाग की टीम जैसे ही वैक्सीन लगाने एक गांव में पहुंची वहां इससे बचने के लिए कुछ लोग डर से सरयू नदीं में कूद गए। यह देखकर अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। मामला रामनगर के सिसौदा गांव का है जहां शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन देने गई थी। इसी बीच गांव के ज्यादातर ग्रामीण वैक्सीन लगाए जाने के डर से गांव के बाहर सरयू नदी के पास जाकर खड़े हो गए।
नहीं लगवाने चाहते वैक्सीन

एसडीएम रामनगर राजीव शुक्ला गांव में चल रहे टीकाकरण का जायजा लेने पहुंचे तो उन्हें देखकर सरयू नदी के किनारे मौजूद लोग समझाने के बावजूद नदी में कूद गए। वो वैक्सीन नहीं लगवाना चाहते थे। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने नदी में कूदे लोगों को बुलाकर समझाया। इसके बावजूद सिर्फ 14 लोगों ने ही टीका लगवाया। बता दें कि गांव में तेजी से फैल रहे संक्रमण के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम शनिवार को टीका लगाने पहुंची थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर