पटना: लालू के जन्मदिन पर बिहार में ‘खेला’

बंद कमरे में मांझी और तेजप्रताप की मुलाकात
पटना : आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर बिहार में एक बहुत बड़ी राजनीतिक घटना घटी है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आज पूर्व मुख्यंमत्री जीतनराम मांझी से मिलने उनके आवास पहुंचे। बताया गया कि दोनों के बीच मुलाकात एक बंद कमरे के अंदर हुई, जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई है कि इन दोनों के बीच मुलाकात की वजह क्या होगी? तेजप्रताप यादव ने जीतनराम मांझी से किस विषय को लेकर चर्चा की या किस वजह से मुलाकात की, इसकी कोई जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। ऐसी संभावना जताई जा रही है इस मुलाकात के बाद दोनों नेता इस संबंध में कुछ जानकारी देंगे। हालांकि जब तक कोई औपचारिक बयान नहीं आता, तब तक अटकलों का दौर जारी रहेगा।
बता दें कि मुलाकात से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर लालू प्रसाद यादव को उनके जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बॉर्डर को-ऑर्डिनेशन कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ

कोलकाता : भारत–बांग्लादेश की सीमा सुरक्षा बलों के बीच 6 महीने में एक बार होने वाली तीन दिवसीय महानिरीक्षक सीमा सुरक्षा बल - रीजन कमांडर आगे पढ़ें »

राज्यों को बांटने की बात कर 2024 का ब्लू प्रिंट तैयार कर रही भाजपा : अधीर

पीके मेरे भाग्य विधाता नहीं सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को बहरमपुर में कांग्रेस पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित आगे पढ़ें »

ऊपर