पिता और मामी के अवैध रिश्ते से परेशान बेटे ने किया यह काम

पटना : कहते हैं कि रिश्तों की खूबसूरती के लिए मर्यादा का होना जरूरी होता है। जब रिश्ते अपनी मर्यादा को भूल जाते हैं तो अंजाम बेहद खौफनाक होता है। पटना के फतुहा इलाके में हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक एक बेटे ने अपने पिता की हत्या सुपारी किलर के जरिए इसलिए करा दी क्योंकि उसके पिता का उसकी मामी के साथ अवैध संबंध था। पुलिस ने इस हत्याकांड में आरोपी पुत्र सोनू के साथ-साथ दूसरे शख्स यानि की मृतक के ड्राइवर जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है। पटना पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अपने जूर्म को कबूल भी कर लिया है। पुलिस ने जो राजफाश किया है कि उसके मुताबिक मृतक अनुरोध कुमार का उसकी साले की पत्नी से अवैध संबंध था। जब ये बात मृतक के बेटे को पता चली तो वो विरोध करने लगा। आरोपी बेटे ने कहा कि उसके पिता सारी संपत्ति को मामी के ऊपर लुटा रहे थे। उसने कई बार अपने पिता से मिन्नत की वो ऐसा काम ना करें लेकिन जब वो नहीं माने तो उन्हें मारने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा। उसने ड्राइवर जितेंद्र के साथ साजिश रची और कुछ सुपारी किलर से संपर्क साधकर अपने पिता को रास्ते से हटाने की योजना पर काम करने लगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर