जम्मू में पंचायत सदस्यों की रैली : दर्जनों हिरासत में

jk

जम्मू : जम्मू में मंगलवार को ऑल इंडिया जम्मू-कश्मीर पंचायत कांफ्रेंस (एजेकेपीसी) के दर्जन भर सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया। वे केंद्र की मनरेगा योजना के तहत 1,000 करोड़ रुपये की देनदारियों को मंजूरी देने समेत विभिन्न मांगों को लेकर मार्च निकालने का प्रयास कर रहे थे। निर्वाचित पंचायत सदस्यों के प्रमुख निकाय एजेकेपीसी अपनी मांगों को लेकर तीन दिसंबर को सप्ताह भर की भूख हड़ताल पर चला गया था। मंगलवार को उसने हड़ताल खत्म कर रैली निकालने की कोशिश, तभी पुलिस ने उसके सदस्यों को हिरासत में ले लिया।

प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया तो आंदोलन होगा तेज

एजेकेपीसी के अध्यक्ष अनिल शर्मा ने मार्च निकालने से पहले पत्रकारों से कहा, ”हम आज (मंगलवार) पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार भूख हड़ताल समाप्त कर रहे हैं…हम पहले ही अपनी सभी वास्तविक मांगों के बारे में ग्रामीण विकास विभाग के निदेशक को बता चुके हैं जो भूख हड़ताल के दौरान हमसे मिले थे और हमारे मुद्दों के समाधान के प्रति आशान्वित थे।” हालांकि, उन्होंने चेतावनी दी कि अगर प्रशासन उनके मुद्दों को हल करने में विफल रहा तो आंदोलन तेज किया जाएगा।

Visited 39 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Rakul Preet-Jackky Wedding: पति-पत्नी बने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, गोवा में हुई शादी

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है। रकुल आगे पढ़ें »

IPL 2024: जिस खिलाड़ी को KKR ने 1 करोड़ में खरीदा था, वह हुआ टीम से बाहर

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) को बड़ा झटका लगा है। KKR ने IPL 2024 के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर