यूएन में पाकिस्तानी नागरिक ने अपने ही देश के राजनयिक को बताया चोर

Pakistani citizen told a diplomat of his own country in U.N.

न्यूयार्क : जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद तिलमिलाया पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग थलग पड़ता जा रहा है। वहीं अब वो अपने ही घर में अपनों के बीच ही फंस गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में पाकिस्तान की स्‍थाई प्रतिनिधि मलीहा लोधी पर भड़कता हुआ दिखाई दे रहा है। मलीहा न्‍यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। कार्यक्रम से इतर मीडिया से बातचीत के दौरान एक पाकिस्‍तानी नागरिक ने उनकी काबिलियत और काम करने के तरीके पर सवाल उठाते हुए उन्हें चोर तक कह दिया।

मलीहा को बताया चोर बताया

न्यूयॉर्क में हुए कार्यक्रम में शख्स ने लोधी से कहा, ‘‘आप चोर हैं, आपको पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का कोई हक नहीं है।’ वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीछे मौजूद किसी शख्स ने मलीहा से कुछ पूछा जिसपर उन्होंने उसे चुप रहने को कहा। इसपर वह शख्स भड़क गया और मलीहा से कहा कि आप 15-20 साल से यूएन में क्या कर रही हैं। आप हमारी नुमांइदगी नहीं करतीं। इसपर मलीहा ने उस शख्स को रूकने को कहा। इसपर शख्स ने कहा कि मैं कानून के खिलाफ जाकर काम नहीं करूंगा मैं पाकिस्तानी हूं। हालांकि, मलीहा ने उसके किसी भी सवाल का जवाब देने से मना कर दिया।

शख्स ने कहा शर्म करो

शख्स द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब न देकर मलीहा जब जाने लगीं तो शख्स उनके पीछे-पीछे आया। इस दौरान कुछ लोगों ने शख्स को चुप रहने को कहा पर वह नहीं माना। वीडियो में दिख रहा है जब मलीहा सी‌ढियां चढ़ रही थीं‌ तो वह शख्स कह रहा है कि- तुम्हें शर्म आनी चाहिए, इतने साल तुम पैसा खाती रही, तुमलोग चोर हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लद्दाख में भारत ने भी बढ़ाये सैनिक, चीन ने सेना काे तैयार रहने को कहा

प्रधानमंत्री और रक्षामंत्री ने एनएसए, सीडीएस व सेना अध्यक्षों संग बैठक की, सड़कों का निर्माण जारी रहेगा, चीन ने 10 किलोमीटर भीतर तंबू गाड़े लद्दाख : आगे पढ़ें »

वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी केशव सक्सेना ने की खुदकुशी

नयी दिल्ली : भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के वरिष्ठ अधिकारी केशव सक्सेना ( 57) ने बुधवार को यहां अपने आवास पर खुदकुशी कर ली। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर