विपक्ष नागरिकता संशोधन कानून पर राजनीति कर रहा  : मंगल पांडेय

दरभंगा : भाजपा के वरीय नेता एवं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सीएए को लेकर विपक्ष पर जनता को दिग्भ्रमित कर वोट की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि यह कानून आज के विभाजित वैश्विक परिदृश्य में अनुपम उदाहरण है।
मंगल पांडेय ने बुधवार को यहां पार्टी के दरभंगा जिले के नव नियुक्त अध्यक्ष जीवछ सहनी की अध्यक्षता में हुई कार्य समिति की पहली बैठक को संबोधित करते हुए संगठन की मजबूती पर बल दिया और कहा कि केंद्र एवं बिहार सरकार के विकास के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने सीएए बनाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है। गांधीवादी मान्यता का सर्वश्रेष्ठ उदाहरण मोदी सरकार ने दिया है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर यह संदेश देना है कि यह कानून तोड़ने का नहीं बल्कि जोड़ने का है। उन्होंने विपक्ष पर जनता को दिग्भ्रमित कर वोट की राजनीति करने का सीधा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता आज सर्वश्रेष्ठ कार्यकर्ता की श्रेणी में हैं। आज इसी के बदौलत भाजपा का स्थान विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में दर्ज है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना वायरस की वजह से वैश्विक अर्थव्यवस्था में हो सकती है एक प्रतिशत की कमी : संरा

संयुक्त राष्ट्र : कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दुनियाभर में फैली महामारी के कारण संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि वैश्विक अर्थव्यवस्था 2020 में आगे पढ़ें »

कोरोना से राहत के लिए लक्ष्मी मित्तल ने पीएम-केयर्स फंड में 100 करोड़ रुपये देने की घोषणा की

नई दिल्ली : दुनिया के हर कोने में लोगों को कोविड-19 के कारण व्यापक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  भारत जैसे देश, जहां आगे पढ़ें »

ऊपर