युवती से गैंगरेप की कोशिश विरोध किया तो चलती गाड़ी के सामने फेंका, फिर…

बगहा: बिहार के बगहा में एक युवती से गैंगरेप की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। चार युवकों ने युवती को पकड़ा और वारदात को अंजाम देने लगे, जिसका पीड़िता ने विरोध किया। गुस्से में युवकों ने युवती को चलती गाड़ी के सामने फेंक दिया। जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए, इस बीच युवती को किसी तरह से अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा। वहीं सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। चौंकाने वाले मामले में युवती ने बताया कि देर रात वह किसी वजह से घर के बाहर निकली थी। इसी दौरान चार लड़कों ने उसे पकड़ लिया और गैंगरेप की कोशिश की। युवती ने कहा कि उसने घटना का विरोध किया, जिसके बाद युवकों ने उसके साथ मारपीट की। यही नहीं गुस्से में उन्होंने युवती को चलती गाड़ी के सामने फेंक दिया।

युवती के विरोध पर आरोपियों ने गाड़ी के सामने फेंका
पूरा मामला चौतरवा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गाड़ी के सामने फेंकने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गंभीर स्थिति में युवती को बगहा स्थित कमलनाथ तिवारी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद महिला थाना की पुलिस थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती के नेतृत्व में मौके पर पहुंची। उन्होंने पीड़िता के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा। अब तक की जांच में मिले सुराग के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। आरोपियों की तलाश जारी है। किसी कोई बख्शा नहीं जाएगा। भले ही पुलिस कार्रवाई की बात कह रही लेकिन सवाल ये है कि लगातार कोशिश के बावजूद ऐसी घटनाओं पर लगाम क्यों नहीं लग पा रही?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अंचल कमेटियों का गठन कहीं उल्टा न पड़ जाये भाजपा को

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रदेश भाजपा में भले ही दस्तावेजों में मण्डल कमेटी का कार्य काफी हद तक हो गया है, लेकिन जमीनी स्तर पर असलियत आगे पढ़ें »

ऊपर