बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

bike accident

भागलपुर : राज्य के भागलपुर जिले में पैन गांव के पास राष्ट्रीय उच्च मार्ग-80 पर शुक्रवार को बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान बब्लू शर्मा (40 वर्ष) के रूप में हुई है। वह नाथनगर थाना क्षेत्र के मकंदपुर गांव का रहनेवाला था। बताया जा रहा है कि बब्लू अपने साथी कन्हैया कुमार के साथ सुल्तानगंज मे गंगा में स्नान करने के बाद जल लेकर मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहा था तभी सामने से आ रही एक बस से टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बब्लू शर्मा की मौत हो गई।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से घायल कन्हैया कुमार को इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने भवनाथपुर गांव के पास शव के साथ राष्ट्रीय उच्च मार्ग-80 को घंटों जाम रख कर प्रदर्शन किया। बाद में स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को पर्याप्त मुआवजा दिये जाने का आश्वासन दिया जिसके बाद जाम खत्म हो सका।

शेयर करें

मुख्य समाचार

trump

ट्रम्प ने कहा- चीन दुनिया के लिए खतरा है

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्‍प ने चीन की बढ़ती सैन्य ताकत पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यह वामपंथी राष्ट्र दुनिया के आगे पढ़ें »

sharad pawar

शरद पवार ने दिया विवादित बयान, कहा पुलवामा जैसी घटना महाराष्ट्र में हवा बदल सकती है

औरंगाबाद : अपने विवादित बयानों के चलते इनदिनों चर्चा में रहने वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख ने एकबार फिर ऐसा बयान दिया है जिसपर आगे पढ़ें »

ऊपर