रालोसपा को एक और झटका, माधव आनंद ने इस्तीफा दिया

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व पार्टी दल-बदल के खेल ने जोर पकड़ लिया है। इस बीच महागठबंधन से अलग होकर बसपा संग नया गठबंधन बनाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) को बुधवार को उस वक्त एक और झटका लगा जब उनके एक प्रमुख सहयोगी माधव आनंद ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के बसपा के साथ जुड़ने पर नाराजगी जताते हुए अपना रास्ता अलग कर लिया। रालोसपा के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव और मुख्य प्रवक्ता माधव आनंद ने कहा कि पार्टी ने गलत कदम उठाकर अपने आस्तित्व समाप्ति का जोखिम उठाया है, और इसलिए वह अपने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दोनों त्याग रहे हैं। मैं किसी व्यक्तिगत कटुता के कारण नहीं जा रहा हूँ। मैं 2017 में पार्टी में शामिल हुआ था और तब से इसे सींचने करने की कोशिश की है। लेकिन दुर्भाग्य से रालोसपा द्वारा चुना गया रास्ता ही इसे नाश कर देगा। मेरा उद्देश्य, बिहार की राजनीति में बदलाव लाना है, और ऐसी परिस्थितियों में इसे हासिल नहीं किया जा सकता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर