मेचेदा बाजार से बाइक चुराने वाला गिरफ्तार

मेचेदा: पूर्व मिदनापुर जिले के मेचेदा बाजार में बाइक चुरा रहे एक अभियुक्त को स्थानीय दुकानदारों ने रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है। सूत्रों के मुताबिक पूर्व मिदनापुर जिले के कोलाघाट थाना इलाके के मेचेदा मछली बाजार में लोग रोजाना की तरह खरीदारी कर रहे थे। पता चला कि एक मछली विक्रेता वहां के एक आढ़त से मछलियां खरीदने आया था और उसी दौरान एक युवक उसकी बाइक को चुराने का प्रयास कर रहा था। बाजार में दूसरे दुकानदारों ने उसे बाइक चुराते देखा और अभियुक्त युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर कोलाघाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अभियुक्त को लोगों के हाथ से छुड़ाकर उसे अपनी हिरासत में ले लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सामाजिक सम्मान नष्ट हो रहा है लेकिन धैर्य रखें : फिरहाद

कर्मियों को मेयर की सलाह, विपक्ष को जवाब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी पर आगे पढ़ें »

ऊपर