एक बार फिर जदयू विधायक गोपाल मंडल का वीडियो हुआ वायरल, दिखे…

बिहार : बिहार से जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक गोपाल मंडल अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर वो सुर्खियों में चल रहे हैं। इस बार गोपाल मंडल न अपने किसी बयान और न ही किसी विवाद के कारण चर्चा में हैं। बल्कि विधायक जी किसी शादी के फंक्शन में बॉलीवुड गाने पर जमकर नाच रहे हैं। यह वीडियो अब वायरल हो गया है।
नेहा कक्कड़ के गाने पर नाचे विधायक
दरअसल गोपाल मंडल शादी के फंक्शन में बॉलीवुड के मशहूर गाने जो गायिका नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया ‘अब तो होश ना खबर है, तुझसे मिलने के बाद दिलबर’ गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं। जिस तरह से विधायक जी ने सफेद कुर्ते पायजामा पहनने के बाद सर पर पगड़ी बांधी है उससे साफ लग रहा है कि ये वीडियो गोपाल मंडल के किसी करीबी रिश्तेदार के घर हुई शादी समारोह की है।

डांन्स फ्लोर पर बच्चे भी साथ
अमूमन हर शादी समारेह में डीजे लगा होता है और उसमें गाने भी बजते हैं, ऐसा ही माहौल इस शादी में भी था। विधायक गोपाल मंडल का डीजे की आवाज सुनते ही थिरकने का मन कर गया और वो कुछ बच्चों के साथ डांन्स फ्लोर पर चले गए। हालांकि यह बहुत ही सामान्य सी बात है कि विधायक जी नाच रहे हैं, क्योंकि शादी-विवाह में सभी जानते हैं कि किस तरह का माहौल होता है। लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में किसी ने गोपाल मंडल का नाचते हुए गोपाल मंडल का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। अब यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।
पहले भी कई वीडियो वायरल
गोपाल मंडल बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया विधानसभा सीट से विधायक हैं। बता दें कि इससे पहले भी गोपाल मंडल का वीडियो वायरल हो चुका है। गोपाल मंडल का ट्रेन में हाफ पैट वाला वीडियो काफी चर्चा में आया था। उससे पहले गोपाल मंडल की शिवभक्ति चर्चा में थी जब वे कोरोना काल में कांवर लेकर शिवालय पहुंच गए और बंद मंदिर का पट खोलने के लिए जिद पर उतर गए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कसा तंज,ममता बनर्जी होंगी प्रधानमंत्री

कोलकाता :  पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह के टीएमसी में शामिल  होने के बाद बंगाल की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर