चोरी के शक में दलित शख्स को हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से पीटा, पानी मांगने पर पेशाब…

पटना: बिहार के दरभंगा में एक दलित पर चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक युवक के हाथ पैर बांधकर लाठी-डंडों से पीट रहे हैं। इस बीच उसे छोड़ देने की गुहार लगा रहा है, लेकिन लोग उसे पीटते जा रहे हैं। आरोप है कि पिटाई के बाद जब शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, उसने जब पानी की गुहार लगाईं तो गांव के लोगों ने उसे पेशाब पिलाई। पीड़ित शख्स का नाम राम प्रकाश पासवान है। वह दरभंगा जिले के केवटी थाना क्षेत्र के रजौरा गांव का रहने वाला है। उसे गंभीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है पिटाई की वजह से राम प्रकाश पासवान के शरीर के कई हड्डियां टूट गई है। जिन्हें ठीक होने में काफी समय लगेगा।

पीड़िता की बेटी के अनुसार उसके पिता 16 अगस्त की रात अपनी बुआ के घर मधुबनी से लौट रहे थे। इसी दौरान जब वे रहिका थाना क्षेत्र के हिजरा गांव पहुंचे तो किसी ने उन्हें आवाज देकर रोक लिया। उसके बाद बड़ी संख्या में पहले से मौजूद लोग हाथ-पैर बांध दिए और चोरी का आरोप लगाकर पूरी रात लाठी-डंडे से उनकी पिटाई की। जब गांव के लोगों वहां छुड़ाने गए तो 20 लाख रुपये की मांग की गई। पापा की हालत गंभीर थी इसलिए तत्काल 50 हजार रुपये देकर लोगों ने उन्हें छुड़ा कर लाया।

 

Visited 199 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

चीनी निमोनिया की हुई दिल्ली में एंट्री ? स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा…

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीते हुए अभी कुछ ही समय हुए है। इस बीच चीन में फिर एक बार रहस्यमयी निमोनिया बीमारी फैल रही आगे पढ़ें »

Google ने लॉन्च किया Gemini AI, ChatGPT को देगी टक्कर

 नई दिल्ली:   दुनिया में AI बेस्ड चैटबॉट बड़ी तेजी से फैल रहा है। हर बड़ी टेक कंपनी और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के बीच एआई टूल लॉन्च आगे पढ़ें »

ऊपर