OMG! तो रात को सोने से पहले ये बाते चलती है लड़कियों के दिमाग में

कोलकाताः हमे नींद आने से पहले जब हम बेड में लेटे होते है, तो हमारे दिमाग में कुछ न कुछ चलता ही रहता हैं। जैसे कि आज किसने क्या कहा, किसकी बात बुरी लगी, ऐसा मेरे साथ ही क्यों होता है। ये सब बाते हमारे दिमाग में चलती रहती है। लेकिन आप यह बात नहीं जानते होगे कि लड़कियों के दिमाग में क्या चलता है। तो हम आपको अपनी खबर में बताते है कि आखिर रात को बिस्तर में सोते से पहले लड़किया क्यो सोचती हैं।

  •  सोने पहले लगभग हर लड़की अपने पार्टनर के बारे में सोचती जरूर है। अगर वो किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो उसके बारे में सोचती है और अगर सिंगल है तो अपने भावी पार्टनर की कल्पना करती है।
  •   लड़कियां सोने से पहले अपनी उस सहेली बारे में जरूर सोचती हैं, जिसे वो खुद से ज्यादा सुंदर समझती हैं। वो हर रोज कॉलेज की सबसे स्टाइल‍िश लड़की और उसकी ड्रेसेज के बारे में भी सोचती हैं।
  •  लड़कियां हर रोज सोने से पहले अपनी आने वाली जिंदगी के बारे में सोचती है। जिसमें शादी के बाद की जिंदगी और करियर से जुड़ी बातें शामिल होती हैं।
  •   लड़कियों को सोने से पहले सुबह उठने की टेंशन सबसे पहले हो जाती है। इसके लिए वह अपने फोन में अलार्म लगा लेती है। इसके साथ ही कल क्या पहनना है, क्या खाना है, ये भी सोचती हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिन हनुमान जी की आराधना करने से पाए सफलता, शांति, सुख, शक्ति और साहस

कोलकाता: केसरी और अंजना के पुत्र, हनुमान का जन्म मंगलवार को चैत्र के हिंदू महीने के दौरान पूर्णिमा के दिन हुआ था। भगवान हनुमान को आगे पढ़ें »

सर्दी के एहसास के लिए कुछ दिनों का और करना होगा इंतजार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नवम्बर महीना समाप्त होने वाला है, लेकिन कोलकाता में अब भी गर्मी परेशान कर रही है। अमूमन दिसम्बर महीने से ही कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर