ओम प्रकाश राजभर ने कर दिया ऐसा दावा कि…

उत्तर प्रदेश : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है और ऐसा दावा किया है, जिससे अखिलेश यादव की मुश्किल बढ़ सकती है। ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई सपा नेता पाला बदल सकते हैं। हालांकि, राजभर ने यह नहीं बताया कि पाला बदलने वाले नेता किस पार्टी में जाएंगे, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनका इशारा भारतीय जनता पार्टी की ओर था।

ओपी राजभर ने सपा पर साधा निशाना

ओम प्रकाश राजभर ने हाल ही एक इंटरव्यू में कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान हुई घटना में मां-बेटी की मौत मामले पर भी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को अपना शासनकाल याद नहीं है। बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कानपुर की घटना को ब्राह्मणों पर अत्याचार बताया था और सरकार पर हमला बोला था।

ओपी राजभर ने अखिलेश यादव को दिया झटका

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा नेताओं के पाला बदलने का दावा करने के साथ ही अखिलेश यादव को एक और झटका दिया। उन्होंने कानपुर मामले पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि उनके साथ अब कोई गठबंधन नहीं होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर ने भारत की परिकल्पना ज्ञान के प्रमुख स्रोत के तौर पर की थी : मुर्मू

सन्मार्ग संवाददाता शांतिनिकेतन : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मंगलवार को कहा कि गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर ने भारत की परिकल्पना वैश्विक क्षेत्र में ज्ञान के एक प्रमुख आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा व नकासीपाड़ा से बम बरामद, इलाके में आतंक

भाटपाड़ा/नदिया : भाटपाड़ा थाना इलाके से मंगलवार की शाम एक बार फिर बम बरामद होने को लेकर इलाके में आतंक फैल गया। मिली जानकारी के आगे पढ़ें »

ऊपर