गृह प्रवेश के बहाने अपराधियों ने किया पंडित के बेटे का अपहरण

कैमूर: कैमूर जिले के रामगढ़ में घर के गृह प्रवेश का समय दिखवाने आए बाइक सवार दो अपराधियों ने पंडित के 13 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया, फिर फोन कर 58 लाख रुपये की फिरौती मांगी। अपहृत बच्चे के पिता ने रामगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। घटना बुधवार शाम रामगढ़ थाना के कर्न्पुरा गांव में हुई थी।
अपहृत के पिता अशोक पाण्डेय ने कहा की बुधवार कुछ लोग उनके घर आए और गृह प्रवेश का तिथि बताने के लिए कहा। पंडित ने कहा, अभी खरवास है इसके बाद गृह प्रवेश होगा, फिर उनलोगों ने दुकान का रास्ता पुछा मैंने छोटे बेटे प्रियांशु को उन्हें दुकान दिखाने भेज दिया, जिसके बाद उनलोगों ने बेटे का अपहरण कर लिया। काफी देर तक बेटा नहीं आया तो काफी खोजबीन के बाद थाने में मामला दर्ज कराया। इसके बाद उन लोगों ने फोन करके 58 लाख रुपये की फिरौती मांगी।
वहीं कैमूर एसपी राकेश कुमार ने इस मामले में बताया कि बच्चा गुम होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 24 घंटे के अंदर बच्चे की बरामदगी कर ली है। बच्चे को यूपी के गाजीपुर के गांव से बरामद किया गया। अपहरण करने वाले दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मधुशाला पर भी चुनाव आयोग की विशेष नजर!

देशी से लेकर विदेशी शराब की बिक्री का रखा जा रहा हिसाब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः इस बार भी चुनाव आयोग की नजर मधुशालाओं पर भी है। आयोग आगे पढ़ें »

104 डिग्री मिला तापमान तो अंत में ही दे सकेंगे वोट

चुनाव आयोग की कोरोनाकाल में विशेष गाइडलाइन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना काल में विधानसभा चुनाव में संक्रमण से बचाव के लिए चुनाव आयोग ने विशेष पहल की आगे पढ़ें »

ऊपर