ओडिशा: डीजे की जोरदार आवाज से मर गई 63 मुर्गियां, एफआईआर दर्ज

भुवनेश्वरः पार्टी हो या फिर शादी डीजे तो चाहिए, वो भी लाउड म्यूजिक के साथ। जी हां, बहुत सी जगह तो डीजे वाले टेम्पो पर बड़े-बड़े स्पीकर लादकर बारात के साथ चलते हैं। भले ही ये छाती हिला देने वाला संगीत माहौल बना देता हो। लेकिन भैया, इस जोरदार संगीत की वजह से ओडिशा में कथिततौर पर एक फार्म की कई मुर्गियों की मौत हो गई। दरअसल, बालासोर जिले के एक मुर्गी फार्म मालिक ने आरोप लगाया है कि उनके गांव में आई एक ‘बारात’ में बज रहे डिस्क जॉकी (डीजे) की तेज आवाज से उनकी 63 मुर्गियों की जान ले ली।
रिपोर्ट के अनुसार, नीलागिरी थाना क्षेत्र के कंडागराडी गांव के रंजीत परिदा ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर आरोप लगाया कि रविवार की रात बारात के दौरान दूल्हे की पार्टी ने तेज आवाज में बजने वाले डीजे के कारण उनके खेत में 63 मुर्गियों की मौत हो गई। यहां तक उसने वहां जाकर म्यूजिक की आवाज कम करने की अपील भी की। लेकिन लोगों ने उसे भलाबुरा कहकर वहां से भगा दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर