विदाई के दौरान फूट-फूटकर बेहोश हुई दुल्हन, और हो गई मौत

कटक: ओडिशा के सोनपुर जिले में एक शादी समारोह की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब शादी के बाद दुल्हन की विदाई से पहले ही मौत हो गई। दरअसल यहां शादी का कार्यक्रम संपन्न हो चुका था और दुल्हन की विदाई हो रही थी। अपनी विदाई के दौरान दुल्हन इतना रोई कि रोते- रोते बेहोश हो गई। इसके बाद जब गांव की महिलाओं ने दुल्हन को होश में लाने की कोशिश की तो वह विफल रहीं और दिल का दौरा पड़ने से दुल्हन की मौत हो गई।

रोते-रोते हुई बेहोश

खबर के मुताबिक सोनपुर के जुलांडा गांव के मुरली साहू की बेटी रोजी का विवाह बलांगीर जिले के टेटलगांव में रहने वाले बिसीकेसन के साथ तय हुई थी। तय लग्नानुसार बारात आई और रात को वैवाहिक कार्यक्रम भी संपन्न हो गए। इसके बाद जब सुबह दुल्हन की विदाई का समय आया तो दुल्हन भावुक हो गई और फूटफूट कर रोने लगी। इसी दौरान रोजी बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। रोजी को होश में लाने के तमाम प्रयास किए गए लेकिन वह होश में नहीं आई।

पूरे गांव में मातम पसरा

बेहोश होने के बाद रोजी को नजदीक के सामुदायिक केंद्र में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की वजह से उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर मिलते ही दूल्हा और दुल्हन दोनों के परिवारों के साथ- साथ पूरे गांव में मातम छा गया। ग्रामीणों के मुताबिक कुछ महीने पहले ही रोजी के पिता की भी मौत हो गई थी जिसके बाद वह काफी दुखी रहने लगी। रोजी के मामा तथा अन्य परिजनों ने मिलकर इस शादी का कार्यक्रम आयोजित किया था।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामलों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने चुनावी राज्‍यों में राजनीतिक रैलियों का बचाव किया है। शाह आगे पढ़ें »

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

AC की वजह से फैल सकता है कोरोना वायरस, Switch ON करने से पहले पढ़ें ये खबर

ऊपर