अब मिस्ड कॉल पर बुक होगी गैस, 24 घंटे के अंदर मिलेगा सिलेंडर

रांची : इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने एलपीजी ग्राहकों के लिए मिस्ड कॉल की सुविधा शुरू की है, जिसके तहत गैस की बुकिंग कराने के लिए अब उपभोक्ताओं को केवल मिस्ड कॉल करना होगा। हालांकि, सिलेंडर बुकिंग कराने के लिए कंपनियों ने कई तरह के माध्यम बनाए हुए हैं, लेकिन सबसे आसान मिस्ड कॉल होगी। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के एलपीजी ग्राहक अब सिलेंडर बुकिंग के लिए 8454955555 पर मिस्ड कॉल कर सिलेंडर बुक करा सकते हैं।

इंडियन के क्षेत्रीय मुख्य प्रबंधक मोहम्मद अमीन के अनुसार, मिस्ड कॉल सुविधा लोगों को उत्कृष्ट सेवा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से की गई है। उन्होंने बताया कि मिस्ड कॉल रिफिल बुकिंग सुविधा के कई फायदे हैं, जिससे तुरंत सिलेंडर बुक होगा और ग्राहकों को लंबे समय तक कॉल होल्ड नहीं करना पड़ेगा। आईवीआरएस काॅल में जहां सामान्य काॅल दरें लागू होती हैं, वहीं उसकी तुलना में इस सुविधा में ग्राहकों को किसी तरह का कॉल शुल्क नहीं लगेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बॉयफ्रेंड से बात करने से रोका पिता ने तो नाबालिग बेटी ने कर दी हत्या

लाश सड़ने पर डाला परफ्यूम मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के बैतूल से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक दत्तक (गोद ली हुई) पुत्री आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोलकाता में टीके के बाद बेहोश हुई नर्स

बेहोशी की वजह पता करने के लिए मेडिकल बोर्ड गठित कोलकाता : कोविड-19 का टीका लगाये जाने के बाद यहां बीमार पड़ने वाली 35 वर्षीय एक आगे पढ़ें »

ऊपर