अब हिंदी में भी संवाद करेगा अमेजन का असिस्टेंट

बेंगलुरू : अमेजन इंडिया अपने उपभोक्ताओं के एक खास ऑफर प्रस्तुत किया है। जिसके तहत अमेजन इंडिया का मैसेजिंग असिस्टेंट अब हिंदी में भी उपभोक्ताओं से संवाद कर सकेगा। कंपनी ने बुधवार को इसकी घोषणा की। बताया जा रहा है कि इस ऑफर द्वारा कंपनी हिंदी भाषी उपभोक्ताओं से सीधे जुड़ना चाहती है। कंपनी के अनुसार उपभोक्ताओं को निर्बाध सेवाएं मुहैया कराना ही एकमात्र मकसद है।

मैसेजिंग असिस्टेंट हिंदी में भी करेंगे उपभोक्ताओं से संवाद

अमेजन इंडिया का मैसेजिंग असिस्टेंट अब हिंदी में भी उपभोक्ताओं से संवाद कर सकेगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने बुधवार को दी। इस सुविधा के बारे में बताते हुए कंपनी ने कहा कि अब हिंदी को तरजीह देने वाले लाखों उपभोक्ता अपनी पसंदीदा भाषा में अपने सवालों के जवाब पा सकेंगे।

उपभोक्ताओं को निर्बाध सेवाएं मुहैया कराना है लक्ष्य : कंपनी

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि उसका लक्ष्य इसके जरिये भाषा के बंधन से परे होकर उपभोक्ताओं को निर्बाध सेवाएं मुहैया कराना है। अमेजन इंडिया के निदेशक (उपभोक्ता सेवाएं) अक्षय प्रभु ने कहा कि ‘‘हिंदी में चैट असिस्टेंट एक अरब भारतीय उपभोक्ताओं को सेवा मुहैया कराने तथा अमेजन से खरीदारी का अवसर देने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता दर्शाता है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अच्छे संबंधों के लिए रिश्ते में बोरियत भी जरूरी है : एक्सपर्ट

नई दिल्ली : लोगों को अक्सर लगता है कि लंबे समय तक अफेयर और शादी के बाद कुछ चीजें मिसिंग है, जो शुरू में कपल्स आगे पढ़ें »

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

ऊपर