अब हिंदी में भी संवाद करेगा अमेजन का असिस्टेंट

बेंगलुरू : अमेजन इंडिया अपने उपभोक्ताओं के एक खास ऑफर प्रस्तुत किया है। जिसके तहत अमेजन इंडिया का मैसेजिंग असिस्टेंट अब हिंदी में भी उपभोक्ताओं से संवाद कर सकेगा। कंपनी ने बुधवार को इसकी घोषणा की। बताया जा रहा है कि इस ऑफर द्वारा कंपनी हिंदी भाषी उपभोक्ताओं से सीधे जुड़ना चाहती है। कंपनी के अनुसार उपभोक्ताओं को निर्बाध सेवाएं मुहैया कराना ही एकमात्र मकसद है।

मैसेजिंग असिस्टेंट हिंदी में भी करेंगे उपभोक्ताओं से संवाद

अमेजन इंडिया का मैसेजिंग असिस्टेंट अब हिंदी में भी उपभोक्ताओं से संवाद कर सकेगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने बुधवार को दी। इस सुविधा के बारे में बताते हुए कंपनी ने कहा कि अब हिंदी को तरजीह देने वाले लाखों उपभोक्ता अपनी पसंदीदा भाषा में अपने सवालों के जवाब पा सकेंगे।

उपभोक्ताओं को निर्बाध सेवाएं मुहैया कराना है लक्ष्य : कंपनी

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि उसका लक्ष्य इसके जरिये भाषा के बंधन से परे होकर उपभोक्ताओं को निर्बाध सेवाएं मुहैया कराना है। अमेजन इंडिया के निदेशक (उपभोक्ता सेवाएं) अक्षय प्रभु ने कहा कि ‘‘हिंदी में चैट असिस्टेंट एक अरब भारतीय उपभोक्ताओं को सेवा मुहैया कराने तथा अमेजन से खरीदारी का अवसर देने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता दर्शाता है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

thunder

बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 17 लोगों की मौत, 5 झुलसे

पटना : बिहार में मंगलवार शाम से हो रही लगातार बारिश ने लोगों का जीवन अस्त व्यस्त कर रखा है। इस दौरान  देर रात से आगे पढ़ें »

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर