नीतीश का बड़ा हमला, कहा- मुझे गोली मरवा सकते हैं लालू

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला किया और कहा कि लालू उनको गोली मरवा सकते हैं। नीतीश ने कहा कि लालू कुछ और तो कर नहीं सकते हैं मगर उनको गोली जरूर मरवा सकते हैं। उन्होंने यह बयान पत्रकारों से बातचीत के दौरान तब दिया जब मंगलवार की शाम वह उपचुनाव के लिए प्रचार समाप्त करके वापस पटना लौटे थे।

नीतीश का बयान लालू के उस बयान के बाद आया है, जिसमें लालू ने एक न्यूज एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था वह दिल्ली से पटना आए हैं नीतीश कुमार का विसर्जन करने के लिए। लालू ने कहा था कि बिहार में जो उपचुनाव होने वाले हैं उसके लिए पहले ही उनके बेटे तेजस्वी यादव ने सरकार के नाक में दम करके रखा है और जो बच गया है उसका विसर्जन करने के लिए वह दिल्ली से पटना आ गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि नीतीश ने गोली मरवाने के बाद भले ही मजाकिया अंदाज में कही थी, मगर उप चुनाव से पहले नीतीश का यह बयान काफी महत्वपूर्ण है। इस बयान के जरिए नीतीश कुमार जनता को यह संदेश देना चाहते हैं कि वह उनके लिए काम तो कर रहे हैं मगर लालू जिनके शासनकाल को जंगलराज कहा जाता है वह उन्हें मरवा सकते हैं। यह बयान देकर नीतीश कुमार ने उप चुनाव से पहले बाजी अपने पाले में करने की कोशिश की है। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल तृणमूल उम्मीदवारों के साथ पार्टी नेतृत्व की अहम बैठक

मौजूद रह सकते हैं अभिषेक दिए जाएंगे चुनावी रणनीति के दिशा-निर्देश सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के सभी 144 उम्मीदवारों को लेकर कल पार्टी नेतृत्व बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर