कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने पर आपको टीवी, फ्रीज देगी नीतीश सरकार

पटनाः बिहार की नीतीश कुमार सरकार लगातार कोरोना वैक्सीनेशन को तेजी से आगे बढ़ाने में जुटी हुई है। इसी के मद्देनजर टीकाकरण के प्रति लोगों को आकर्षित करने के लिए कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने वालों को पुरस्कार देने का फैसला लिया है। पुरस्कृत होने वालों का चयन साप्ताहिक लकी ड्रा से किया जाएगा। सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि यह विभाग की अनूठी पहल है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए दोनों टीके लेना है, ऐसे में लोगों को आकर्षित करने के लिए ऐसी पहल की गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि सभी जिलों को यह निर्देश जारी कर दिया गया है। यह पुरस्कार योजना 21 नवम्बर से 31 दिसंबर तक मान्य होगी।
टीवी-फ्रीज-मिक्सर ग्राइंडर समेत मिलेंगे ये गिफ्ट
स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि प्रखंड स्तर पर एक चयनित टीका लेने वालों को बंपर पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं वैक्सीन लेने वाले 10 लोगों का चयन सांत्वना पुरस्कार के लिए किया जाएगा। पुरस्कार के लिए चयनित लोगों के बीच टीवी, फ्रीज, मिक्सर ग्राइंडर, सीलिंग फैन, कंबल दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि मासिक ग्रैंड पुरस्कार जिला स्तर पर 114 लोगों को दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल सांसद नहीं गये नागालैंड

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद प्रनितनिधियों ने नागालैंड का अपना दौरा रद्द कर ​दिया। आज पार्टी के सांसद सुष्मिता देब, शांतनु सेन, अपरूपा पोद्दार आगे पढ़ें »

ऊपर