दुमका में चोरी की नौ बाइक बरामद एक गिरफ्तार

दुमका : झारखंड की दुमका जिला पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर दुमका एवं गिरिडीह समेत विभिन्न जिलों से चुराई गयी नौ मोटरसाइकिल एवं स्कूटी बरामद कर गिरोह के एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा अंसारी ने रविवार को बताया कि नगर थाना के थानेदार पुलिस निरीक्षक देवव्रत पोद्दार को दुमका शहर और आसपास के इलाके में कुछ लड़कों के मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की सूचना मिली, जिसके आधार पर दुमका बस स्टैंड से चोरी की एक मोटरसाइकिल के साथ जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डांडो गांव के अनिल मंडल को गिरफ्तार कर लिया। अंसारी ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर गिरोह के सरगना रामायण मंडल और उसके अन्य सहयोगियों के साथ मिल कर दुमका शहर और सीमावर्ती थाना क्षेत्रों में 12-15 मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की, जिसके आधार पर पुलिस टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर चुराई गयी नौ दो पहिया वाहन बरामद किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जाने वाले जल्दी जाएं वरना छूट जाएगी भाजपा वाली ट्रेन : ममता

कहा : तृणमूल के चोर ही जा रहे है भाजपा में टिकट उसे ही मिलेगा जिसने जनता के लिए काम किया है खुद को कहा जनता का आगे पढ़ें »

रूट की नियंत्रित पारी शानदार सीख : संगकारा

गॉल : जो रूट के श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान सीरीज के प्रदर्शन से बेहद प्रभावित कुमार संगकारा ने कहा कि इंग्लैंड के कप्तान ने दूसरे आगे पढ़ें »

ऊपर