गैर मर्द की दीवानी थी नवविवाहिता, फाड़ दी दारोगा की वर्दी

रांची: झारखंड के गोड्डा जिले से एक ऐसा मामला आया है जो खूब सुर्खियां बंटोर चुका है। यहां एक नवविवाहिता शादी के बाद भी अपने प्रेमी को नहीं भूल पाई और एक दिन पति को छोड़कर उसके साथ चले गई। पति ने जब नवविवाहिता की तलाश की तो वह प्रेमी के घर में रहते हुए मिली। इसके बाद पति ने पुलिस थाने का रूख किया और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि नवविवाहित महिला प्रेमी के साथ ही रह रही है जिसके बाद प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

फाड़ दी थी दारोगा की वर्दी
मामला गोड्डा जिले के पथरगामा इलाके का है जहां प्रेमी को गिरफ्तार करने पर गुस्साई नवविवाहित चांदनी कुमारी ने काफी हंगामा किया और थाने पहुंचकर सबके सामने दारोगा का कॉलर खींचकर वर्दी फाड़ दी। इसके बाद जब पुलिसवालों ने चांदनी को पकड़ने की कोशिश की तो वह फरार हो गई। इसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद आखिरकार चांदनी को अरेस्ट कर लिया। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने चांदनी कुमार के पति के आरोपों को सही पाया है।

शादी किसी और से और भागी किसी और के साथ
एक खबर के मुताबिक, मामला नवंबर 2020 का है। चांदनी कुमार की शादी बरमसिया गांव के रहने वाले गुड्डू रमानी से हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही उसने पति को धोखा देना शुरू कर दिया और एक दिन प्रेमी के साथ भाग गई और उसके घर में रहने लगी। इसके बाद चांदनी के पति ने पुलिस में शिकायत की तो प्रेमी को अरेस्ट कर लिया गया जिससे चांदनी बेहद गुस्सा हो गई और उसने थाने में जमकर हंगामा काटा। इसके बाद दारोगा का कॉलर खींचकर वर्दी फाड़ दी है।

दर्ज हुई थी एफआईआर

इसके बाद चांदनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई थी लेकिन वह तब से फरार चल रही थी। गुरुवार को ही चांदनी को गांधीग्राम से अरेस्ट किया गया और न्यायिक हिरासत मिलने के बाद पुलिस ने उसे गोड्डा जेल भेज दिया। चांदनी पिछले कई महीनों से पुलिस को चकमी दे रही थी। पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और बदसलूकी करने मुकदमा दर्ज किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर