नई दुल्‍हन को देवर से हुआ पहली नजर में प्यार, दोनों हुए फरार, देखता रह गया पति

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर 20 दिन पहले दुल्हन बनकर आई महिला को अपने देवर से ही प्यार हो गया। महज 20 दिन में ही दोनों के बीच प्यार इस हद तक परवान चढ़ा कि भाभी- देवर ने घर छोड़ने का प्लान बना लिया। एक दिन मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए। घरवालों को जब मामले की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। फिर आनन- फानन में दुल्हन के पति ने थाने में जाकर तहरीर दी। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। वहीं, वर और वधु पक्ष के लोग इस घटना से बेहद परेशान हैं। मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है। इस गांव के एक युवक की शादी पीलीभीत निवासी एक युवती के साथ हुई थी। इस शादी से परिवार के साथ- साथ पूरे मोहल्ले में खुशी का माहौल था। लोगों ने जमकर दावत उड़ाई और दूल्हा- दुल्हन को आशीर्वाद दिया। लेकिन, किसी को क्या मालूम था कि देवर- भाभी का हंसी मजाक एक दिन प्यार में बदल जाएगा घरवालों के मुताबिक, एक दिन नवविवाहिता अपने देवर संग फरार हो गई। मामले के भनक लगने पर परिजनों के होश उड़ गए।आरोप है कि भागते समय दुल्हन अपने जेवर भी साथ में ले गई।
पति की शिकायत पर मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने तहरीर में कहा है कि पत्नी अपने साथ जेवर भी ले गई है। उसने पुलिस को बताया कि उसके चचेरे भाई ने इस इस करतूत को अंजाम दिया है। उसने पत्नी को बरामद करने की पुलिस से गुहार लगाई है। पति का कहना है कि उसके चचेरे भाई का लगातार उसके घर पर आना- जाना था। वह मेरी पत्नी से मजाक किया करता था, लेकिन किसी को देवर- भाभी के बीच मजाक के चलते रिश्ते पर संदेह नहीं हुआ, पर किसी को क्या मालूम था कि दोनों के बीच प्रेम- प्रसंग चल रहा है। वहीं, नवविवाहिता की इस हरकत से मायके पक्ष के लोग भी काफी हैरान-परेशान हैं। कोतवाल रामसेवक ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लालू के ठिकानों पर हुई छापेमारी को लेकर ममता ने उठाये सवाल, कहा…

कोलकाताः राजद प्रमुख लालू यादव के घर दफ़्तर में हुई रेड पर ममता ने उठाया सवाल, कहा इतने दिन वे जेल में रहे अब इस आगे पढ़ें »

मैं मक्खन पर नहीं, पत्थर पर लकीर खींचता हूं, टोक्यो में प्रवासियों के बीच बोले पीएम मोदी

पहले बांधा हाथ-पैर, फिर मुंह में ठूसा कपड़ा…सास ने ऐसे बचायी जान

ब्रेकिंगः बंगाल में और सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, सीएम ने घटाया वैट

ब्रेकिंग : अब बिदके सौमित्र

इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

ऊपर