बिहार में राजग को मिलेगा तीन चौथाई बहुमत : जावड़ेकर

javdekar

पटना : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिहार विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को तीन चौथाई बहुमत मिलने का भरोसा जताते हुए मंगलवार को कहा कि चुनाव के समय चंद पैसे देकर और कुछ भी करके वोट पाने की राजनीति की बजाय भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की राजनीति करती है। बिहार में भाजपा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी एक साथ हैं और बड़ी ताकत हैं। जनता का विश्वास हमारे साथ है। प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा का एक ही मंत्र है सबका विकास तथा विकास केंद्रित राजनीति। पहले देश में जाति एवं अन्य संकीर्ण राजनीति होती थी लेकिन पहली बार मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने विकास के आधार पर राजनीति की है और उसका परिणाम देखने को मिल रहा है। वह बिहार को दिए गए सवा लाख करोड़ रुपये के पैकेज के तहत होने वाले हर काम का हिसाब दे रहे हैं लेकिन बिहार के लोगों ने ऐसा भी समय देखा है जब पुल की रकम खर्च हो जाती थी लेकिन पुल बनता ही नहीं था। अब काम भी हुआ, खर्च भी हुआ है और जनता को हिसाब भी दिया जा रहा है। बिहार पैकेज के तहत 50 लाख करोड़ रुपये सड़क बनाने पर खर्च हुए हैं, जिसमें छपरा- मुजफ्फरपुर सड़क, भागलपुर में बाइपास, 21 हजार किलोमीटर की ग्रामीण सड़क तथा मुंगेर में 18 किलोमीटर लंबे पुल का निर्माण हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

साढ़े चार महीनों में 22 कोविड-19 जांच करायी : गांगुली

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को खुलासा किया कि महामारी के बीच अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने आगे पढ़ें »

ऊपर