बिहार चुनाव में 220 सीटें जीतेगी राजग : शाहनवाज

नयी दिल्ली/पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही भाजपा प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) राज्य की 220 सीटों पर जीत हासिल करेगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में उनके सुशासन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र में किए गए काम साथ ही केंद्र द्वारा बिहार के लिए खास तौर पर किए गए कार्यों के आधार पर बिहार की जनता बिहार में राजग को आशीर्वाद देगी। जहां तक विपक्ष का सवाल है, उनका कोई वजूद नही है। लोकसभा चुनाव की तरह इस चुनाव में भी उनका सूपड़ा साफ हो जाएगा। सीटों के बंटवारे को लेकर राजग में मतभेद के सवाल पर उन्होंने कहा कि ना तो कोई मनभेद है और ना ही कोई मतभेद। सभी पार्टियां अपनी बात करती हैं लेकिन बातचीत करके सीटों का बंटवारा हो जायेगा। पूरा राजग अभी भी एकजुट है, एकजुट रहेगा और एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा। कोरोना महामारी के मद्देनजर चुनाव में वैसा रंग नहीं जमेगा जैसा पिछले चुनावों में जमा करता था। प्रधानमंत्री की बड़ी-बड़ी रैलियां हुआ करती थी पहले लेकिन इस बार कोरोना महामारी के नियमों की वजह से छोटे-छोटे चुनावी प्रचार होंगे। प्रधानमंत्री हालांकि बिहार की जनता से डिजिटल माध्यम से जरूर रूबरू होते रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर