‘घर की दीवार से आ रही रहस्यमयी आवाज’

उत्तर प्रदेश : 21वीं सदी अंधविश्वास में नहीं, विज्ञान में विश्वास करती है लेकिन लखनऊ के अलीगंज इलाके में रहने वाली आरती के घर में जो हो रहा है उससे सभी खौफ में हैं। आरती के घर पिछले 2 सप्ताह से एक दीवार से रहस्यमयी आवाज आ रही है। आरती अपने पति, बेटी और बुजुर्ग मां के साथ पिछले 27 सालों से इस मकान में रह रही है लेकिन बीते 2 सप्ताह से ये परिवार डर के साये में जी रहा है। ये भयानक आवाज आरती की मां के कमरे की दीवार से आती है और पूरे घर में सुनी जाती है। पहले अंदेशा था कि बगल के घर में काम चल रहा होगा तो मशीन चलने जैसी आवाज इसलिये आती है जो बाद में अपने आप बन्द हो जाती है लेकिन धीरे-धीरे ये आवाज बढ़ती गयी और किसी भी समय आने लगी। आरती ने बताया कि वो और उसके पति नौकरी करते हैं जिस वजह से दिनभर घर से बाहर रहते हैं। घर पर बेटी और सास अकेली रहती हैं। एक दिन जब आरती ऑफिस से घर आयी तो स्कूटी खड़ी करने के दौरान मशीन गन जैसी इतनी तेज आवाज आयी कि वो स्कूटी से गिर गयी। ये परिवार डर के कारण 12 दिन से सो नहीं पाया है। मामले की पुलिस में भी शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस भी आयी लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। यहां महिला पुलिस को तैनात किया हुआ है लेकिन अब आवाज सुनाई नहीं दी। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने कहा कि बगल का मकान दारोगा का है और वहां एक लेडी कुछ समय पहले मर गयी थी। इस वजह से विभिन्न तरह की अफवाहें फैलाई रही हैं। जॉइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस नीलाब्जा चौधरी ने कहा कि हम लोगों को शिकायत मिली थी कि एक घर की एक खास दीवार से आवाज आ रही है लेकिन हमने सुबह से महिला कॉन्स्टेबल को रखा है लेकिन कोई आवाज नहीं मिली। हम हर पहलू की जांच कर रहे हैं कि आखिर ये आवाज कहां से और किस वजह से आ रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टिकट के बीच उम्रदराज : तो क्या इस बार कट जायेगा कइयों का टिकट !

कई जिलों में हैं 72 - 80 उम्र के करीब वाले विधायक हावड़ा में संख्या है अधिक पार्टी का फैसला मानेंगे - विधायक कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस इस आगे पढ़ें »

सबकी निगाहें आज तृणमूल और गठबंधन के प्रत्याशियों पर

रविवार को भाजपा खोलेगी पत्ते कोलकाता : चुनाव की घोषणा के बाद अब लोग प्रत्याशियों की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि आगे पढ़ें »

ऊपर