समीर ने श्याम बनकर हिंदू लड़की को फंसाया प्रेम के जाल में, खुली पोल, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश: हर दिन देश के किसी-न-किसी कोने से लव जिहाद आरोपों वाले मामले सामने आ ही जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है। जहां एक लड़की के परिजनों ने दूसरे धर्म के युवक पर बहला-फुसला कर पैसा वसूलने और धर्म परिवर्तन करने के लिए बाध्य करने का आरोप लगाया और मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, परिजनों ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है, जिसे अब जेल भेजा जा रहा है।
मामला यह है कि ये घटना जिले के थाना कटघर क्षेत्र की है। वहीं, कटघर इलाके के कुछ लोगो ने एक समीर नाम के युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। इन लोगो का आरोप था कि पकड़ा गया युवक समीर मुस्लिम है और सोशल मीडिया पर अपना हिन्दू नाम श्याम लिख कर हिन्दू युवतियों को बहला-फुसला कर उनसे पैसा वसूलने के काम कर रहा था। इस दौरान आरोपी समीर ने उनकी बेटी के साथ भी ऐसा ही किया। जहां उसने उनकी बेटी को धर्म परिवर्तन करने के लिए बाध्य कर रहा था, जिसके बाद इसे बुला कर पुलिस को सौप दिया है।

एसपी सिटी ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा एक लड़के को पकड़ कर थाने में लाया गया है। जिस पर परिवार के लोगों का आरोप कि आरोपी अपना नाम बदल कर युवती को बहला फुसलाकर ब्लैकमेल कर रहा था। साथ ही उससे लगातार पैसे मांगे जा रहे थे। इस पूरे मामले में पीड़ित के परिवार के द्वारा एक शिकायत मुरादाबाद जिले के कटघर थाने में दी गई है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस दर्ज मुकदमे में जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 384,506 में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को मुरादाबाद जेल शिफ्ट कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुजरात में भूपेंद्र पटेल ही बनेंगे मुख्यमंत्री

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल ही गुजरात के मुख्यमंत्री बनेंगे। गुजरात भाजपा अध्यक्ष CR आगे पढ़ें »

चिंगड़ीहाटा में बेपरवाह कार ने आठ लोगों को मारी टक्कर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधाननगर दक्षिण थानांतर्गत चिंगड़ीहाटा मोड़ पर एक बेपरवाह कार की टक्कर लगने से एक सिविक वॉलेंटियर सहित 8 लोग गंभीर रूप से आगे पढ़ें »

ऊपर