मदर्स डे पर नहीं ले पाए गिफ्ट, तो ये बेस्‍ट आइडिया हैं आपके लिए

कोलकाताः मदर्स डे का यह खास मौका आपको मौका देता है अपनी मां के थोड़ा और करीब जाने का। जी, हां। आपके दिए प्‍यार भरे तोहफे मां को आपके दिल में उनकी जो अहमियत है उससे रूबरू कराएंगे। यहां ऐसे ही कुछ शानदार गिफ्ट्स के बारे में जानिए जिन्हें ऐन वक्‍त पर भी आप खरीद सकते हैं और इस मदर्स डे पर अपनी मां को देकर इस दिन को बेहद खास और यादगार बना सकते हैं।

जूलरी है बेस्‍ट आइडिया
अगर काम की भाग दौड़ में इस मदर्स डे पर आप मां के लिए गिफ्ट खरीदने में लेट हो गए हैं तो चिंता की कोई बात नहीं। आप ऐन वक्‍त पर भी उनके लिए गिफ्ट खरीद सकते हैं क्‍योंकि आपके पास है जूलरी खरीदने का बेस्ट ऑप्शन। तो इस मदर्स डे अपनी मां को दीजिए उनकी पसंद के ईयररिंग, रिंग, चूड़ी आदि कुछ भी प्‍यार भरा तोहफा आप अपनी मां को दे सकते हैं।
स्मार्ट वॉच है बेस्‍ट ऑप्‍शन
इस मदर्स डे पर मां को खुश करना हो तो आप मम्मी को स्मार्ट वॉच भी गिफ्ट कर सकते हैं ताकि उन्‍हें समय देखने में सुविधा हो। इससे उन्‍हें बार बार दीवार घड़ी की ओर नजर नहीं उठानी पड़ेगी।
रंग-बिरंगे फूलों का उपहार
भावनाओं को व्‍यक्‍त करने का सबसे अच्‍छा जरिया फूल ही होते हैं। ऐसे में ऐन मौके पर मां को विश करने के लिए आप उन्‍हें फूलों का खूबसूरत बुके भी दे सकते हैं। इसमें उनकी पसंद के फूल शामिल करवाएं।
किचन टूल्स दें गिफ्ट
किचन में तो मां को ज्‍यादातर काम पड़ता ही है। ऐसे में उनकी सहूलियत का ध्‍यान रखते हुए आप अपनी मां को इस बार किचन में इस्तेमाल की जाने वाली कोई ऐसी चीज दे सकते हैं जो उनके पास पुरानी हो गई हो या नहीं हो ताकि उन्‍हें किचन में काम करते समय सहूलियत रहे और कम मेहनत लगे।
फिटनेस वाली चीज करेगी खुश
मां के लिए बेस्‍ट गिफ्ट रहेगा उनकी सेहत का ख्‍याल करते हुए उनको फिटनेस से संबंधित कोई तोहफा देना। इस मौके पर आप उन्‍हें स्टेपर फिटनेस गैजेट दे सकते हैं या फिर योगा मैट आदि भी गिफ्ट के लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकते हैं।
खूबसूरत हैंडबैग का तोहफा
इस मदर्स डे पर आप अपनी मां के लिए हैंडबैग खरीद सकते हैं। इसे ऑनलाइन भी मंगा सकते हैं। यह बहुत अच्‍छा गिफ्ट रहेगा, क्‍योंकि हैंडबैग की जरूरत तो रोज ही पड़ती है। इसे आप जल्दी में भी खरीद सकते हैं। बस इसे खरीदते समय मां की पसंद के रंग आदि का ख्‍याल जरूर रखें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पैरेंट्स ने नहीं दिलाया कुत्ता तो बेटे ने कर ली…

विशाखापट्टनम : एक नाबालिग लड़के ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली कि उसे माता-पिता ने घर में पालने के लिए कुत्ता लाने से मना कर आगे पढ़ें »

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

ऊपर