बेटी से म‍िलता था दामाद, प‍िता ने क‍िया व‍िरोध, तो मां-बेटी ने ट्रेन से कटकर दी जान

उत्तरप्रदेश : शादी से पहले ही दामाद, बेटी से म‍िलने आने लगा तो प‍िता को यह नागवार गुजरा, इस बात पर घर में बहस हुई तो नाराज मां-बेटी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वाकया उत्तर प्रदेश के फतेहपुर ज‍िले का है। फतेहपुर जिले में खागा कोतवाली के दिल्ली- हावड़ा रूट पर मां-बेटी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। मां-बेटी ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। दोनों मां-बेटी कोतवाली क्षेत्र के ऐलई गांव की रहने वाली थी। बेटी की शादी 26 मई को होनी थी लेकिन शादी से पहले लड़का, लड़की से मिलने उसके घर आ जाया करता था और ये बात लड़की के पिता को कतई पसन्द नहीं थी। लड़की के पिता उन दोनों के मिलने का विरोध करतेे थे जिससे लड़की और मां की कहासुनी हो गयी और नाराज मां-बेटी ने रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। रेलवे ट्रैक पर मिले मोबाइल फ़ोन की मदद से मृतका के परिजनों को सूचना दी गयी जिसके बाद परिजनों ने आकर डेड बॉडी की पहचान की। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से मृतका के घर मे कोहराम मचा हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाई-बहन ने किया प्रेम विवाह तो पिता ने जीते-जी किया…

झारखंड : झारखंड के रामगढ़ में रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना के बाद एक पिता ने जीते-जी अपनी बेटी के पुतले का अंतिम संस्कार आगे पढ़ें »

भोजपुरी नायक धीरज पंडित समेत कई तृणमूल में शामिल

कोलकाता : भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने नायक व डायरेक्टर धीरज पंडित समेत कई हस्तियां गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। राज्य की मंत्री आगे पढ़ें »

ऊपर