माता बनी कुमाता! दुधमुंही बच्ची को खुद गड्ढे में डालकर जलाया जिंदा

रांची: कहा जाता है कि माता कभी कुमाता नहीं हो सकती। वो अपने बच्चे की जान पर कभी भी खतरा नहीं आने देती। लेकिन झारखंड के रांची में जो हुआ है, उसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां एक मां ने अपनी दुधमुंही बच्ची को खुद आग में जलाकर मार डाला। बच्ची को दुनिया में आए अभी डेढ़ महीना भी पूरा नहीं हुआ था।

दुधमुंही बच्ची को आग में जिंदा झोंका

बता दें कि ये खौफनाक घटना रांची के भेलवाटीकर गांव में बीते गुरुवार को हुई। आरोप के मुताबिक, यहां एक बेरहम मां ने अपनी 42 दिन की बच्ची को जिंदा जला दिया। मां ने बच्ची को घर से करीब 150 मीटर दूर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। मामले के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

आरोपी मां ने कबूल किया गुनाह
घटना की जानकारी मिलते ही रांची के अनगड़ा थाना इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। जानकारी के अनुसार, काफी पूछताछ के बाद बच्ची की मां ने अपना गुनाह कबूल किया।

मां ने बच्ची को क्यों मार डाला?
जान लें कि आरोपी मां का नाम भुनेश्वर महतो है। उसने बताया कि वह अपने पति के अलावा किसी और से प्यार करती है। इसी वजह से वह काफी गुस्से में रहती है। गुरुवार को उसका अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं रहा और उसने बच्ची को मारने का फैसला किया। आरोपी मां ने बताया कि अपनी बच्ची को मारने के लिए उसने उसे जूट के बोरे में लपेट लिया।
इसके बाद उसे घर से करीब 150 मीटर दूर एक गड्ढे में डाल दिया और लकड़ियां डालकर आग लगा दी। उसने अपनी बच्ची को जिंदा जला दिया।

बच्ची की हत्या के मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपनी 42 दिन की दुधमुंही बच्ची को जिंदा जला दिया। मां ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। मामले की जांच अभी जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना की दूसरी लहर ‘मोदी-निर्मित त्रासदी’ – ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि देश में कोविड-19 की आगे पढ़ें »

मास्क को लेकर हुई बहस, युवक ने जड़ दिया चौकी इंचार्ज को तमाचा

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक वीडियो वायरल हुआ है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक से गाड़ी में आगे पढ़ें »

ऊपर