प्राइवेट पार्ट में छिपा रखा था आधा किलो से भी ज्यादा सोना, जांच अधिकारी का भी चकरा गया सिर

जयपुर : जयपुर एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दबोचे गए आरोपी के प्राइवेट पार्ट से आधा किलो से भी ज्यादा सोना बरामद हुआ है। ऐसे कई भारतीय एयरपोर्ट हैं जहां सोने की तस्करी के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। लेकिन जयपुर में (शुक्रवार, 23 अप्रैल) जो मामला सामने आया है, उसके बाद से जांच अधिकारियों के होश उड़े हुए हैं। जयपुर एयरपोर्ट पर एक शख्स अपने प्राइवेट पार्ट में भारी मात्रा में सोना छिपाकर ले जा रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर कस्टम अधिकारियों ने सोना जब्त कर लिया है।
प्राइवेट पार्ट में छिपा रखा था सोना
एयरपोर्ट पर तैनात जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी यात्री शुक्रवार 23 अप्रैल को एयर अरेबिया की फ्लाइट से जयपुर पहुंचा था। उसकी हरकतों से लग रहा था कि वह कुछ छिपा रहा है। शक गहराने पर उसकी तलाशी ली गई। उसने अपने मलाशय में लगभग दो पाउंड सोना छिपा रखा था।
बरामद हुआ 791 ग्राम सोना
अधिकारियों ने बताया कि तलाशी के दौरान सफेद प्लास्टिक में लिपटे पॉलीइथाइलीन के तीन ट्रांसपैरेंट कैप्सूल आरोपी के मलाशय के अंदर छिपे पाए गए। कैप्सूल के अंदर से सोना निकला।
अधिकारी ने बताया कि आरोपी से जब्त किए गए सोने की कीमत भारतीय बाजार में 42,79,310 रुपये है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर