सबरीमला में 10 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों की होगी तैनाती

sabarimala

तिरुवनंतपुरम : सबरीमला में 17 नवम्बर से शुरू होने वाले 2 महीने के तीर्थयात्रा मौसम के दौरान सुरक्षा के लिए भगवान अयप्पा मंदिर के आसपास 10 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को चरणों में तैनात किया जाएगा। पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि मंडला मक्करविल्लाक्कू महोत्सव के दौरान 10017 पुलिसकर्मियों को मंदिर परिसर के आसपास 5 चरणों में तैनात किया जाएगा।

मंदिर और इसके आसपास इलाके में होगी कड़ी सुरक्षा व्यवस्‍था

डीजीपी लोकनाथ बेहरा ने कहा कि इस वर्ष तीर्थयात्रा मौसम के दौरान सबरीमला मंदिर और इसके आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होगी। विज्ञप्ति में कहा गया कि 24 पुलिस अधीक्षक, सहायक पुलिस अधीक्षक, 112 उप पुलिस अधीक्षक, 264 निरीक्षक और 1185 उप निरीक्षकों को टीम में तैनात किया जाएगा। विज्ञप्ति में कहा गया कि कुल 8402 सिविल पुलिस कर्मी भी मंदिर परिसर के आसपास ड्यूटी पर नजर आएंगे।

तैनात पुलिस कर्मी में 307 महिलाएं शामिल

मंदिर परिसर के आसपास ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी में 307 महिलाएं शामिल होंगी। 15 से 30 नवम्बर तक पहले चरण में शनिधाम, पम्बा, निलाकल, एरुमेली और पथानामिट्ठा में 2551 पुलिस कर्मी तैनात किये जाएंगे। मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने गत सप्ताह विभिन्न विभागों और त्रावणकोर देवस्वोम बोर्ड द्वारा तैयारियों का जायजा लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनर्जी की बढ़ती मांग को पूरा करना एक चुनौती है: ऊर्जा सचिव

नई दिल्ली : इमारतों, वाहनों और कोल्ड चेन सेक्टर में एनर्जी की बढ़ती मांग को पूरा करना एक चुनौती है। नए टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल को आगे पढ़ें »

dhanoa

अभिनंदन के पास राफेल होता तो स्थिति अलग होती: पूर्व वायुसेना प्रमुख

नई दिल्ली : पंजाब सरकार की तरफ से चंडीगढ़ में आयोजित मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल में शनिवार को ‘अंडरस्टैंडिंग द मैसेज ऑफ बालाकोट’ कार्यक्रम में पूर्व आगे पढ़ें »

ऊपर